Bigg Boss OTT Finale: शमिता, राकेश या दिव्या कौन मारेगा बाजी? किसे मिलेगी सलमान के शो में एंट्री?

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. इस शो को आज यानी शनिवार को अपना विनर मिल जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2021, 12:46 PM IST
  • बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले आज
  • किसकी होगी 'बिग बॉस 15' में एंट्री?
Bigg Boss OTT Finale: शमिता, राकेश या दिव्या कौन मारेगा बाजी? किसे मिलेगी सलमान के शो में एंट्री?

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. इस शो को आज यानी शनिवार को अपना विनर मिल जाएगा. इस दौरान शो के 5 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), राकेश बापट (Raqesh Bapat) , दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी. 

किसे मिलेगी सलमान के शो में एंट्री? 

फैंस इस सवाल का जवाब जानने के लिए उत्साहित है कि आखिर कौन अपने घर बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी लेकर जाने वाला है और किसे सलमान खान (Salman Khan) के शो में एंट्री मिलेगी? बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' के फिनाले को करण जौहर होस्ट करेंगे. 

'बिग बॉस ओटीटी' के विनर को क्या मिलेगा? 

बिग बॉस ओटीटी की इस ग्रैंड फिनाले नाइट में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा नजर आने वाले हैं. रितेश और जेनेलिया ही विनर का नाम रिवील करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रितेश और जेनेलिया उन कंटेस्टेंट्स के नामों की भी घोषणा करेंगे जो 'बिग बॉस 15' में एंट्री करेंगे. इसी के साथ सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि विनर को 55 लाख रुपये दिए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- KBC 13: नीरज चोपड़ा ने किए कई खुलासे, इनकी वजह से लिया था बड़ा फैसला

कहां और कब देख सकते हैं शो

अब फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि 'बिग बॉस ओटीटी' का फिनाले कब, कहां और कितने बजे देखा जा सकता है. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले का समय शाम सात बजे का है. बिग बॉस के दर्शक इस शो की लाइव स्ट्रीमिंग वूट ऐप पर देख सकते हैं. जिनके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है, वो फिनाले एपिसोड को अगले दिन यानी 19 सितंबर को देख पाएंगे. इस बीच यह खबर भी है कि फिनाले नाइट में टॉप पांच कंटेस्टेंट्स अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाले हैं.

कब से शुरु होगा 'बिग बॉस 15'

ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले शो में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बिग बॉस ओटीटी के घर में एंट्री की थी. उन्होंने बीबी ओटीटी अवॉर्ड्स आयोजित किए थे. फाइनलिस्ट को एक टास्क के दौरान अपनी बिग बॉस ओटीटी की यादों को फिर से देखने का मौका मिला.

ये भी पढ़ें- जावेद अख्तर के इस अंदाज पर फिदा थीं शबाना आजमी, जानिए एक्ट्रेस की जिंदगी के खूबसूरत किस्से

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद 'बिग बॉस 15' का खेल शुरू होगा जो कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा. इसकी होस्टिंग सलमान खान करेंगे. हालांकि ये शो कब से शुरु होगा इसकी ऑफिशियल जानकारी नहीं है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़