Birthday Special: जॉन अब्राहम समेत ये हैंडसम हंक नहीं संभाल पाए बिपाशा बसु का दिल, फिर ऐसे मिला करण सिंह ग्रोवर का साथ

Bipasha Basu Birthday Special: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्ड और डस्की लुक से दर्शकों दीवाना बनाने वाली बिपाशा ने कई बार दिल टूटने का दर्द झेला है. बिपाशा बसु के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Jan 7, 2024, 10:37 AM IST
  • बिपाशा ने झेला है कई बार दिल टूटने का दर्द
  • कई हैंडसम हंक ने तोड़ा बिपाशा बसु का दिल
 Birthday Special: जॉन अब्राहम समेत ये हैंडसम हंक नहीं संभाल पाए बिपाशा बसु का दिल, फिर ऐसे मिला करण सिंह ग्रोवर का साथ

नई दिल्ली: बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु आज 7 जनवरी को अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.  बिपाशा ने फिल्म 'अजनबी' से अपना डेब्यू किया था. लेकिन फिल्म 'राज ' से उन्हें फेम मिला था जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बिपाशा के करियर और पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आए हैं. बिपाशा आज करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी करके खुशहाल जिंदगी बिता रही है. लेकिन उन्होंने अपनी लाइफ में कई बार दिल टूटने का दर्द झेला है. मीडिया की खबरों के अनुसार करण सिंह ग्रोवर से शादी करने से पहले बिपाशा ने 6 एक्टर को डेट किया था. 

मिलिंद सोमन 
बिपाशा बसु और मिलिंद सोमन की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई थी. खबरों के अनुसार दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबा न चल पाया.  

डीनो मोरिया 
साल 2002 में बिपाशा बसु ने डीनो मोरिया के साथ फिल्म राज में काम किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों का अफेयर शुरू हो गया था. फिल्म रिलीज के बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था. 

जॉन अब्राहम संग रहा 9 साल का रिश्ता 
बिपाशा बसु ने काफी लंबे समय तक जॉन अब्राहम को डेट किया था. बिपाशा और जॉन के लव अफेयर की स्टोरी अक्सर चर्चा में बनी रहती थी. दोनों ने 9 साल तक डेट किया था. खबरों की माने तो इसके बद वह लिव इन रिलेशनशिप में रहे, लेकिन जब बिपशा ने शादी करने की बात की तो उस समय जॉन शादी के लिए तैयार नहीं थे इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. कपल ने कभी अपने ब्रेकअप का राज नहीं खोला. इसके बाद बिपशा बसु का नाम साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती से भी जुड़ा था. 

सैफ और हरमन बवेजा संग जुड़ा नाम 
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बिपाशा का नाम सैफ अली खान के साथ भी जुड़ चुका है. फिल्म रेस के दौरान दोनों की केमिस्ट्री अक्सर चर्चा में थी. उस दौरान दोनों सिंगल थे, लेकिन बाद में दोनों का साथ दिखना बंद हो गया और उनके अफेयर की खबरें भी बंद हो गई. इसके अलावा एक्ट्रेस का नाम हरमन बावेज के साथ भी जुड़ा. 

करण सिंह बनें उनके हैप्पिली एवर आफ्टर 
बिपाशा का दिल कई बार टूट चुका है. एक्ट्रेस को खुद को संभाला. लेकिन कहते हैं ना समय के साथ सब अच्छा होता है आखिरकार बिपाशा को उनका प्रिंस चार्मिंग मिल गया. करण और बिपाशा न फिल्म अलोन में साथ में काम किया था. इसके बाद दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया. करण और बिपाशा ने 30 अप्रैल 2016 को शादी की. कपल की बेटी है जिसका नाम देवी है. 

इसे भी पढ़ें: Irrfan Khan Birth Anniversary: इरफान खान के पिता उन्हें कहते थे 'ब्राह्मण', धर्म बदलने के लिए हो गए थे तैयार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़