आदिपुरुष के सॉन्ग 'राम सिया राम' में दिखी प्रभास और कृति की इमोशनल लव स्टोरी, लोगों ने दिया रिएक्शन

फिल्म 'आदिपुरुष'के गाने 'राम सिया राम'को टी-सीरीज ने रिलीज कर दिया है. इससे कुछ दिनों पहले फिल्म का पहला गाना  'जय श्री राम' रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खासा पसंद किया था. बता दें कि गाने में प्रभास और कृति सेनन की  इमोशनल लव स्टोरी दिखाई गई है.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2023, 07:59 PM IST
  • 5 भाषाओं में रिलीज हुआ गाना
  • पर्दे पर जल्द रिलीज होगी फिल्म
आदिपुरुष के सॉन्ग 'राम सिया राम' में दिखी प्रभास और कृति की इमोशनल लव स्टोरी, लोगों ने दिया रिएक्शन

नई दिल्ली: फिल्म 'आदिपुरुष' से कुछ दिनो पहले पहला गाना 'जय श्री राम' रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खासा पसंद किया और अब इस कड़ी में मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना 'राम सिया राम' रिलीज कर दिया है. बता दें कि इस गाने को टी-सीरीज के आधिकारिक हैंडल ने रिलीज किया है. 

इस सिंगर ने दी है गाने को आवाज 
टी-सीरीज ने सोशल मीडिया पर इस गाने को रिलीज करते हुए लिखा,'आदिपुरुष की आत्मा 'राम सिया राम' गाना रिलीज हो चुका है.

बता दें कि इस गाने को मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा है. वहीं इसको सचेत और परम्परा टंडन ने गाया है. बता दें कि इस गाने का संगीत भी सचेत टंडन और परंपरा टंडन की जोड़ी ने दिया है.     

5 भाषाओं में रिलीज हुआ गाना 
बता दें कि गाने में राघव के किरदार में प्रभास और जानकी बनीं कृति की इमोशनल लव स्टोरी दिखाई गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

यह गाना दोनों के मिलने से बिछड़ने और फिर दोबारा मिलने तक की पूरी कहानी को दर्शाता है. इस गाने को हिंदी समते 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
'आदिपुरुष' हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक फिल्म है. फिल्म ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित है और टी-सीरीज और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित है. इसमें सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.
यह फिल्म 15 जून को एस्केप फ्रॉम ट्रिबेका सेक्शन में ट्रिबेका फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए तैयार है और फिर 16 जून को रिलीज होगी. 

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:   कृति सेनन ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर किया ये खुलासा, बोलीं- किस्मत से मिला मौका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़