चेतन हंसराज बने 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' का हिस्सा, करनी पड़ रही है कड़ी मेहनत

'मन की आवाज प्रतिज्ञा' (Mann Ki Awaaz Pratigya) अब अपने नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच वापसी करने जा रहा है. इस सीजन में शो के साथ अभिनेता चेतन हंसराज भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 05:22 PM IST
  • जल्द ही 'मन की आवाज प्रतिज्ञा सीजन 2' दर्शकों के सामने पेश होगा
  • इस बार शो में अभिनेता चेतन हंसराज भी खास किरदार में दिखाई देंगे
चेतन हंसराज बने 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' का हिस्सा, करनी पड़ रही है कड़ी मेहनत

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' (Mann Ki Awaaz Pratigya) अब अपने नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस शो के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था, ऐसे में इसके दूसरे सीजन के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. इसी के साथ शो में कई नए कलाकारों की भी एंट्री हो गई हैं, जिनमें से एक नाम अभिनेता चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) का भी है.

खलनायक बने चेतन हंसराज

इस अपकमिंग शो चेतन खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं. परफेक्शनिस्ट होने के नाते, वह हमेशा अपने किरदार को सही तौर पर दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने की पुरजोर कोशिश करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chetan Hansraj (@chetan_hansraj)

अभिनेता ने अपने नए शो में नए किरदार के लिए भी कड़ी मेहनत की. इन कुछ सालों में उन्होंने कई विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ही रहेंगी सुशांत सिंह राजपूत की इस अधूरी फिल्म का हिस्सा

चेतन हर बार किया खुद को साबित

महाभारत में उनका टेलीविजन डेब्यू इसका एक उदाहरण है, जिसके बाद यह सूची आगे बढ़ती गई. चेतन हंसराज ने वास्तव में पीछे जाकर पहले सीजन के कुछ खास एपिसोड्स भी देखे हैं, ताकि वह इस शो के सार को समझ सकें.

तुरंत शो के लिए भर दी हांमी

चेतन हंसराज ने कहा, "मैं अपने किरदार में सही तौर पर उतरने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता हूं. जब मेरे सामने इस किरदार को पेश किया गया तो मैं बहुत एक्साइटेड था और मैंने 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' शो करने के लिए तुरंत अपनी हांमी भर दी. यह वास्तव में जीवन भर याद रखने वाला अवसर है. मुझे पता था कि इस किरदार की तह तक उतरना आसान नहीं होगा."

किरदार के लिए होमवर्क करना जरूरी

चेतन ने आगे कहा, "मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं अपने किरदार को सही तरीके से पेश कर सकूं और यह केवल तभी होगा जब मुझे पता चलेगा कि पिछले किरदारों का सटीक समीकरण क्या था. वास्तव में अपने किरदार के लिए थोड़ा-सा होमवर्क करने से बहुत फर्क पड़ता है."

इस कहानी पर आधारित है शो

शो की कहानी प्रतिज्ञा के द्वारा उठाए गए सवाल और उससे मिलने वाले न्याय और सच्चाई की तलाश को बयां करती है, चाहे परिस्थितियां मुश्किल क्यों न हों. सच्चाई के लिए उनका दृढ़ निश्चय उन्हें महिलाओं में एक उदाहरण के रूप में पेश करता है. इस शो में दर्शकों को कई बहुप्रतीक्षित चेहरे नजर आएंगे, जिसमें हैं पूजा गौर, अरहान बहल, अवंतिका हुंदल, अंकित गेरा, सोनी सिंह और अन्य लोग शामिल हैं, जिन्होंने अपने महत्वपूर्ण किरदारों से पहले भी दर्शकों का दिल जीता है.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर Income Tax विभाग का छापा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़