क्या अब चिरंजीवी की बेटी भी लेने जा रही है तलाक? इस कदम से मिला हिंट

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के बाद अब चिरंजीवी की बेटी श्रीजा भी अपने तलाक की खबरों के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिस वजह से इन खबरों को हवा मिल गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2022, 06:13 PM IST
  • चिरंजीवी की बेटी ने अपने नाम से पति का सरनेम हटाया
  • रजनीकांत की बेटी और धनुष ने तलाक का ऐलान किया है
क्या अब चिरंजीवी की बेटी भी लेने जा रही है तलाक? इस कदम से मिला हिंट

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से कई फिल्मी हस्तियों के तलाक की खबरों ने लोगों को हैरान किया हुआ है. सबसे ज्यादा फैंस के तब होश उड़ गए जब धनुष ने ऐश्वर्या रजनीकांत के साथ अपनी 18 साल की शादी खत्म करते हुए तलाक का ऐलान कर दिया. अभी लोग इन दोनों के मसले को समझ भी नहीं पाए थे कि अब चिरंजीवी की बेटी ने हैरान करने वाला कदम उठाया है.

क्या चिरंजीवी की बेटी ले रही है तलाक?

दरअसल, तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की सबसे छोटी बेटी और अभिनेता राम चरण की बहन श्रीजा ने अपने अभिनेता-पति कल्याण का नाम अपने सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया है, जिससे उनके अलग होने की अटकलें तेज हो गई हैं. श्रीजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का नाम बदलकर श्रीजा कल्याण से श्रीजा कोनिडेला कर लिया है.

क्या श्रीजा दे रही हैं हिंट?

जब से श्रीजा इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुई हैं, तब से कुछ दिनों पहले तक उनका नाम श्रीजा कल्याण ही था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sreeja (@sreejakonidela)

वहीं, उद्योग पर नजर रखने वालों का मानना है कि श्रीजा की प्रतिक्रिया इस बात का संकेत हो सकती है कि उनके तलाक की औपचारिकताएं शुरू कर दी गई हैं.

फिल्म के प्रमोशन पर नहीं दिखा चिरंजीवी का परिवार

पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि श्रीजा और उनके पति कल्याण धेव के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं,  चिरंजीवी के परिवार से कोई भी कल्याण धेव की हालिया फिल्म 'सुपर माची' के प्रमोशन में नहीं देखा गया, जिसने इसकी शादी को लेकर चल रही अटकलों को और हवा दे दी।

आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

फिलहाल तलाक को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि श्रीजा और कल्याण धेव की शादी मार्च 2016 में हुई थी. इस दोनों की 2018 में एक बेटी हुई. हालांकि, श्रीजा के इस कदम से उनके चाहने वाले थोड़े भी हैं.

सामंथा ने भी हटाया था सरनेम

वैसे आपको दें कि कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अक्किनेनी का भी तलाक हुआ है. आधिकारिक घोषणा से पहले सामंथा ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने नाम 'अक्किनेनी' सरनेम हटा लिया था.

कल्याणा से श्रीजा ने की थी दूसरी शादी

बता दें कि यह श्रीजा की दूसरी शादी थी. कल्याण धेव से पहले, श्रीजा की शादी सिरीश भारद्वाज से हुई थी, जिनसे उनकी बड़ी बेटी है. 2011 में श्रीजा द्वारा उनके खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज करने के बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया था.

ये भी पढ़ें- धनुष के तलाक के बाद राम गोपाल वर्मा ने शादी पर किए विवादित ट्वीट्स, भड़क पडे़ लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़