46 की उम्र चित्रांगदा सिंह की बोल्डनेस ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) अपने लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनकी अपनी सिजलिंग अदाओं ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. अब फिर से उनका नया लुक वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 09:12 PM IST
  • चित्रांगदा सिंह ने फिर दिखाया बोल्ड लुक
  • चित्रांगदा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
46 की उम्र चित्रांगदा सिंह की बोल्डनेस ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) हमेशा से अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस के कारण चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपने हर लुक से सोशल मीडिया का पारा हाई किया है. ऐसे में एक्ट्रेस के स्टाइल के चर्चे भी देश-विदेशों तक हैं. फैंस को उनके फोटोशूट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से चित्रांगदा के चाहने वालों के बीच उनका बोल्ड लुक खूब वायरल हो रहा है.

चित्रांगदा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस

चित्रांगदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके नए लुक्स की झलक भी अक्सर देखने को मिलती रहती हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ग्रीन कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

46 की उम्र में हॉट दिख रही हैं चित्रांगदा 

चित्रांगदा इन फोटोज में काफी हॉट दिख रही हैं. उनका ये लुक फैंस के भी होश उड़ा रहा है. एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

इस उम्र में भी अपने फिटनेस और बोल्ड लुक्स से वह किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. चित्रांगदा की हर अदा पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी चित्रांगदा 

चित्रांगदा सिंह के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी समय वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'गैस लाइट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछली बार एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'मॉडर्न लव मुंबई' में देखा गया था. अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने हर तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है.

ये भी पढ़ें- राधिका आप्टे की सादगी ने किया मदहोश, फिटनेस पर टिकी रह गई नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़