Cirkus का ट्रेलर देख लोगों का छूटा रोना, रोहित शेट्टी एंड कंपनी को जमकर किया ट्रोल

Cirkus Trolled: रोहित शेट्टी के सपने तब धराशायी हो गए जब लोगों ने उनकी फिल्म 'सर्कस' के ट्रेलर को देख उनकी खिल्ली उड़ा दी. सर्कस के ट्रेलर से ज्यादा 'सर्कस' को लेकर मीम्स यूजर्स को हंसा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 08:51 AM IST
  • 'सर्कस' पर बने ढेरों मीम्स
  • लोगों को समझ नहीं आया ट्रेलर
Cirkus का ट्रेलर देख लोगों का छूटा रोना, रोहित शेट्टी एंड कंपनी को जमकर किया ट्रोल

नई दिल्ली: रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म Cirkus का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया. ऐसे में रोहित शेट्टी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को देख लोगों के दिमाग का दही हो गया. ट्रेलर के रिलीज होते ही ट्विटर पर रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह को जमकर ट्रोल किया जाने लगा. लोग ट्रेलर को लेकर अपनी नाराजगी शेयर कर रहे हैं. ऐसे में मीम्स की बाढ़ सोशल मीडिया पर आ गई है.

क्यों ट्रोल हो रहा है ट्रेलर

दरअसल इस ट्रेलर में 'गोलमाल' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' की पूरी फील आ रही है. ट्रेलर बेहद औसत लगा. ऐसे में फिल्म में धमाल तो मचा लेकिन कॉमेडी का तड़का लगाने में फिल्म मेकर्स नाकामयाब रहे. ऐसे में लोग फिल्म के एक्स्ट्रा कलरफुल होने और VFX पर भी जमकर तंज कस रहे हैं.

रणवीर सिंह की उड़ी खिल्ली

ट्रेलर में रणवीर सिंह को देख लोगों ने ट्वीट किया कि मास फिल्म बनाने के नाम पर रणवीर सिंह के ओवरएक्टिंग प्रोड्यूस की गई है. ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि एक वक्त हुआ करता था जब रोहित शेट्टी कमाल की फिल्में बनाते थे ऐसे में गोलमाल की क्लिप शेयर कर यूजर ने लिखा नॉस्टेल्जिया ने एख बार फिर हिट किया.

दीपिका पादुकोण का आइटम सॉन्ग

वहीं ज्यादातर लोगों को दीपिका पादुकोण की एंट्री काफी इंप्रेसिव लगी. ऐसे में रोहित शेट्टी की फिल्म का ट्रेलर देख लोगों ने यही कहा कि रणवीर सिंह को फिल्म में इसलिए लिया गया है क्योंकि रोहित शेट्टी को पता है कि रणवीर एक कमाल का जोकर है. ऐसे में लोगों ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का मीम शेयर कर ये भी पूछ डाला कि कॉमेडी कहां है!

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़