कोरियोग्राफर धर्मेश ने कर दिया था सान्या मल्होत्रा को रिजेक्ट, इस खुलासे को जान चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर वह मुकाम हासिल कर लिया है, जहां आज फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. सान्या ने अपने किरदार से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने में कोई नहीं बाकी रखी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2021, 05:32 PM IST
  • 6 साल पहले डांस रियलिटी शो में ऑडिशन देने गई थी सान्या
  • कोरियोग्राफर धर्मेश ने डांस की वजह से कर दिया था रिजेक्ट
कोरियोग्राफर धर्मेश ने कर दिया था सान्या मल्होत्रा को रिजेक्ट, इस खुलासे को जान चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर वह मुकाम हासिल कर लिया है, जहां आज फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. सान्या ने अपने किरदार से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने में कोई नहीं बाकी रखी है. ऐसे में उनके साथ काम करने के लिए हर कलाकार और निर्माता-निर्देशक बेताब रहता है.

सान्या ने किया खुलासा

सान्या मल्होत्रा हाल ही में डांस रियलिटी टीवी शो 'डांस दीवाने' शो में गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस दौरान कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे के साथ जुड़ा अपना एक ऐसा किस्सा बताया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. सान्या ने उस समय को याद किया जब वह कोरियोग्राफर धर्मेश द्वारा रिजेक्ट कर दी गईं थीं.

ये भी पढ़ें- Holi Special: 'राधा कृष्ण' में मचा होली का हुड़दंग, इस खास तरीके से तैयार हुआ था सीन

ऑडिशन देने आई थीं सान्या

धर्मेश, जो इन दिनों डांस रियलिटी शो में जज हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरूआत में एक ऑडिशन में सान्या का चयन नहीं किया था. उस दिन को याद करती हुईं सान्या ने कहा, "आज मेरे लिए जीवन एक पूर्ण चक्र बन गया है.

6 साल पहले, मैं एक डांस रियलिटी शो के ऑडिशन के लिए इस स्टूडियो में आई थी और मैं ऑडिशन पास नहीं कर सकी थी."

धर्मेश ने की सान्या की तारीफें

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मुझे याद है, रात के 1 बज रहे थे जब मैं फ्री हुई थी.

मैं आपकी वजह से ऑडिशन पास नहीं कर पाई थी. लेकिन अब मैं यहां अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आई हूं." धर्मेश ने सान्या को उन सभी परिश्रमों के लिए बधाई दी और सपनों को हासिल करने के लिए उनकी सराहना की.

ये भी पढ़ें- कमर में बंदूक लगाए दिखी दुल्हन, क्या आपने देखा राधिका आप्टे के 'मिसेज अंडरकवर' का पोस्टर?

हाल में रिलीज हुई सान्या की फिल्म

उन्होंने यह भी कहा, वह किसी भी व्यक्ति के लिए एक महान उदाहरण हैं, जो अस्वीकृति का सामना करते हैं और आगे बढ़ते हैं. बता दें कि इस बीच, सान्या की फिल्म 'पगलैट' हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ट्रेंडिंग न्यूज़