Darlings Teaser Out: आलिया भट्ट ने शुरू किया खतरनाक खेल, इस दिन OTT पर रिलीज होने जा रही है 'डार्लिंग्स'

Darlings Teaser Out: आलिया भट्ट की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अब वह अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' के साथ दर्शकों के बीच पेश हो रही हैं. टीजर में आलिया का एक नया अवतार दिखा है. इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 03:54 PM IST
  • आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' का टीजर रिलीज हो गया है
  • आलिया भट्ट के नए अंदाज ने काफी उत्सुकता बढ़ा दी है
Darlings Teaser Out: आलिया भट्ट ने शुरू किया खतरनाक खेल, इस दिन OTT पर रिलीज होने जा रही है 'डार्लिंग्स'

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को जो भी किरदार दिया जाता है, उसे वह इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारती हैं, कि लोग उन पर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने प्रोडक्शन एटरनल सनशाइन तले बनी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) का ऐलान किया है. अब इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है, जिसमें आलिया को काफी अलग और खतरनाक रोल में देखा जा रहा है.

जानिए कैसा है 'Darlings' का टीजर 

टीजर में आलिया और विजय वर्मा की लव स्टोरी दिखाई गई है. फिल्म की कहानी के साथ-साथ आलिया मेंढक और बिच्छू की दोस्ती की एक खतरनाक कहानी भी सुना रही हैं. टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है. हालांकि, कत्ल किसका हुआ है और दोषी कौन है, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

आलिया भट्ट के रोल ने बढ़ाई उत्सुकता

टीजर में आलिया के साथ शेफाली शाह, विजय और रोशन मैथ्यू जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. टीजर में आलिया का रोल काफी कंफ्यूजिंग से दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eternal Sunshine Productions (@eternalsunshineproduction)

उन्हें देखकर समझ ही नहीं आता कि वह फिल्म की हीरोइन हैं या सबसे खतरनाक विलेन. टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. इसके बाद से ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

इस दिन रिलीज होने वाली है 'डार्लिंग्स'

'डार्लिंग्स' आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है. इसे आलिया के साथ शाहरुख खान, गौरी खान और गौरव वर्मा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म के निर्देशन की कमान जसमीत के रीन से संभाली है. इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- मुंबई की अंधेरी कोट में पेश हुईं कंगना रनौत, जानिए क्या है पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़