Shah Rukh Khan के लिए खुद को लकी मानती हैं Deepika Padukone, बोलीं- 'मेरे साथ की हर फिल्म...'

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख खान की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती हैं. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जो सारी सुपरहिट रहीं. हाल में एक्ट्रेस फिल्म जवान में भी कैमियो रोल में दिखाई दीं थीं

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 15, 2023, 11:57 AM IST
  • दीपिका पादुकोण का बयान वायरल
  • जवान में कैमियो रोल में नजर आईं थी एक्ट्रेस
Shah Rukh Khan के लिए खुद को लकी मानती हैं Deepika Padukone, बोलीं- 'मेरे साथ की हर फिल्म...'

नई दिल्ली:Deepika Padukone: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की हालिया रिलीज फिल्म जवान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गरदा उड़ा रही है. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े और बनाए हैं. शाहरुख खान की इस साल रिलीज हुई ये दूसरी फिल्म है, जो सुपरहिट रही है. पठान और जवान दोनों में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आई हैं. पठान में दीपिका लीड रोल में थीं, वहीं जवान में उनका कैमियो है. अब हाल में एक्ट्रेस ने एसआरके के लिए खुदको लकी बताया है.

दीपिका पादुकोण-शाहरुख खान का रिश्ता

दीपिका पादुकोण ने हाल में ही मीडिया से खास बात की है. उन्होंने अपने और किंग खान के रिश्ते को लेकर भी खुलकर बात की. एक्ट्रस ने शाहरुख के साथ फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद से दोनों ने बिल्लू बारबर, चेन्नई एक्सप्रैस जैसी सुपरहिट फिल्में दी.  दोनों की जोड़ी फैंस की पसंदीदा ऑन स्क्रीन जोड़ियों में से एक है.

किंग खान की लकी चार्म हैं दीपिका

एक मैंगजीन को दिए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ अपने बॉन्ड को लेकर खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है कि मैं शाहरुख के लिए और शाहरुख मेरे लिए लकी चार्म हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

लेकिन उनका बॉन्ड इन सब चीजों से ऊपर है. दीपिका ने आगे कहा- हम एक-दूसरे के लकी चार्म हैं, साथ ही हम एक-दूसरे पर बहुत भरोसा करते हैं.

इन फिल्मों में आए नजर 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण साथ में कई फिल्मों में दिख चुके हैं और कई फिल्मों में दीपिका ने कैमियो किया है. दोनों ने ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर, चेन्नई एक्सप्रेस और पठान, बिल्लू बारबर में काम किया है. वहीं जहां अब किंग खान डंकी में नजर आने वाले हैं,वहीं दीपिका ऋतिक रोशन संग फाइटर और प्रभास संग प्रोजेक्ट के में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Hema Malini: हेमा मालिनी करने जा रही हैं कमबैक, बेटी ईशा देओल ने दिया बड़ा हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़