Song Out: दीपिका पादुकोण ने मोनोकिनी में बढ़ाया पारा, जानिए किस गाने की है तैयारी!

Pathaan Song Out: विशाल शेखर की जोड़ी फिर एक बार दमदार गानों के साथ दर्शकों के बीच नए रिकॉर्ड बनाने आ रही है. फैंस को जिस घड़ी का इंतजार है वो घड़ी आ गई है. पठान फिल्म का पहला गाना जल्द रिलीज होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 12:49 PM IST
  • दीपिका पादुकोण ने बढ़ाई धड़कनें
  • 'बेशर्म रंग' से दिखाएंगी अपना हुस्न
Song Out: दीपिका पादुकोण ने मोनोकिनी में बढ़ाया पारा, जानिए किस गाने की है तैयारी!

Pathaan First Song Out: चार साल बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर आने वाले हैं. ऐसे में फिल्म के एक के बाद एक पोस्टर देख फैंस काफी दुखी हो गए हैं. ऐसे में लोगों को बेसब्री से फिल्म के किसी गाने या ट्रेलर का इंतजार है. इसी सीरीज में फैंस के लिए खुशखबरी है. अगर आप भी 'पठान' के जबरा फैन हैं तो 12 दिसंबर का इंतजार कीजिए.

12 दिसंबर क्या है

12 दिसंबर 2022, सुबह के 11 बजे दीपिका पादुकोण अपने हुस्न का जलाव बिखेरने आ रही हैं. गाना है 'बेशर्म रंग'. 'बेशर्म रंग' से 'पठान' अपना पहला गाना फैंस के बीच लेकर आएगी. ऐसे में गाना ही ये डिसाइड करेगा कि फिल्म में कितना दम है.

किसका गाना है

बता दें कि इस गाने को संगीत दिया है विशाल और शेखर की हिट जोड़ी ने. ये वही जोड़ी है जिसने अब तक 'सुलतान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों के गीतों को संगीत दिया था. फिल्म के लिए गाने कुमार और विशाल ने लिखे हैं. वहीं इस गाने को आवाज दी है शिल्पा राव, Caralisa Monteiro, विशाल और शेखर ने. गाने को कोरियोग्राफ किया है 'कमली' कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने.

दीपिका ने बढ़ाया पारा

दीपिका पादुकोण की एक झलक देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है. मोनोकिनी में दीपिका पादुकोण की एक झलक देख सबका मुंह खुला का खुला ही रह गया है. देखना ये है कि ये गाना कितने नए रिकॉर्ड बनाता है और कौन से पुराने रिकॉर्ड तोड़ता है.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़