जानिए दीपिका पादुकोण के लिए क्या है फिटनेस का मतलब?

दीपिका पादुकोण अक्सर अपनी फिटनेस से लोगों को प्रभावित करती है. उन्हें कई बार जिम में पसीना बहाते देखा गया है. अब हाल ही में दीपिका ने अपनी नजर में फिटनेस की परिभाषा बताई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 10, 2021, 05:04 PM IST
  • दीपिका के फैंस हमेशा उनके जैसा दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करते
  • दीपिका पादुकोण ने हमेशा अपनी फिटनेस से लोगों को प्रेरित किया
जानिए दीपिका पादुकोण के लिए क्या है फिटनेस का मतलब?

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण आज हर किसी की पहली बन चुकी हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा अपने स्टाइलिश अंदाज से भी दर्शकों का दिल खूब जीता है. दीपिका को सबसे फिट एक्ट्रेस भी कहा जाता है.

वहीं, दूसरी ओर दीपिका का मानना है कि फिटनेस से मतलब केवल शारीरिक बनावट से नहीं होता. बल्कि इससे मतलब मन, शरीर और आत्मा के बीच संतुलन लाना है. दीपिका ने हाल ही में कहा, "हमेशा से मैं इस बात में भरोसा करती हूं कि फिटनेस से मतलब शरीर की बनावट से कहीं ज्यादा है."

ये भी पढ़ें- इतनी सस्ती ड्रेस में भी स्टनिंग लग रही हैं जाह्नवी कपूर, करवाया नया फोटोशूट

उन्होंने कहा, "फिटनेस से मतलब दिमाग, शरीर और आत्मा को संतुलित करना है, यानी कि शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक तीनों रूप से फिट होना है. यह हर दिन बेहतर चीजें चुनने के बारे में भी है, ताकि हम हर दिन खुद को बेहतर बना सकें."

हाल ही में प्लांट-बेस्ड न्यूट्रीशन ब्रांड के साथ जुड़ने को लेकर दीपिका का कहना है, "ओजिवा के प्रोडक्ट्स और फिलासफी वैसी ही है, जिससे मैं खुद को पूरी तरह से रिलेट करती हूं."

दीपिका इस ब्रांड की फिलासफी 'हर तरह से बेटर यू' को प्रमोट करेंगी. इसका मकसद पौधों से मिलने वाले चीजों से बने सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स के जरिए सभी को ज्यादा फिट, स्वस्थ और बेहतर जीवन देना है.

ओजिवा की सह-संस्थापक आरती गिल कहती हैं, "हमने लाखों-करोड़ों लोगों को स्वच्छ, प्लांट-बेस्ड न्यूट्रीशन के साथ एक स्वस्थ, फिट और बेहतर जीवन देने के उद्देश्य से ओजिवा की शुरूआत की है. इस यात्रा में दीपिका पादुकोण के साथ आने और ओजिवा परिवार का हिस्सा बनने पर हमें बहुत खुशी है."

ये भी पढ़ें- इस फिल्म समीक्षक ने उठाया शाहरुख की 'पठान' की कहानी से पर्दा, पहले ही बोल दिया FLOP

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़