Cannes 2022: दीपिका पादुकोण बनीं फिल्म फेस्टिवल की जूरी मेंबर, जानिए क्या है पूरी खबर

दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है. एक्ट्रेस को कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी का अध्यक्ष चुना गया है. अब दीपिका ने ये खुशखबरी खुद अपने सभी चाहने वालों को दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2022, 02:25 PM IST
  • दीपिका पादुकोण कान्स की जूरी में शामिल हो गई हैं
  • दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर किया है
Cannes 2022: दीपिका पादुकोण बनीं फिल्म फेस्टिवल की जूरी मेंबर, जानिए क्या है पूरी खबर

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) वैसे तो अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी सुना दी है. दरअसल, उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) की मेन जूरी के रूप में चुन लिया गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद फैंस को दी है.

विंसेट लिंडन बने कान्स के अध्यक्ष

दूसरी ओर फ्रांस के दिग्गज एक्टर विंसेट लिंडन (Vincent Lindon) को जूरी के अध्यक्ष के रूप में चुना गया है, जबकि दीपिका को पैनल को मेंबर बनाया गया है. अब दीपिका ने इस बात की जानकारी देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें दीपिका के साथ अन्य सभी जूरी मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं.

17 मई से आयोजित होगा कान्स फिल्म फेस्टिवल

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल इसी साल 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलने वाला है. इस दौरान दुनियाभर की हस्तियां रेड कार्पेट पर शिरकत करती हैं. भारत से दीपिका ने अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर की रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाती हैं. हालांकि, इस साल सोनम अपनी प्रेग्नेंसी के कारण कान्स में शरीक होंगी या नहीं, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

दीपिका ने शेयर किया पोस्ट

दीपिका ने फेस्टिवल डी कान्स के आधिकारिक ऐलान भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

इसमें लिखा है, 'भारत की बड़ी प्रोड्यूसर, समाज सेवी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जो 30 से ज्यादा फीचर फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह हॉलीवुड में विन डीजल के साथ फिल्म xXx: Return of Xander Cage में भी नजर आ चुकी हैं.'

दीपिका के करियर पर की चर्चा

इस पोस्ट में आगे लिखा है, 'वह एक प्रोडक्शन हाउस की मालिक हैं. इसकी शुरुआत उन्होंने अपनी फिल्म 'छपाक' से की थी. इसके बाद उन्होंने अपने बैनर तले ही स्पोर्ट्स ड्रामा '83' का निर्माण भी किया.'

इसी के साथ दीपिका के अब तक के करियर भी खूब चर्चा की गई है. साथ ही उन्होंने किस तरह लोगों को मानसिक बीमारी के लिए जागरुक किया, इस पर भी चर्चा हुई है.

इन फिल्मों में दिखेंगी दीपिका

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्म कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह प्रोजेक्ट के, द इंटर्न और ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में भी नजर आने वाली हैं. दीपिका के फैंस उनकी सभी फिल्मों को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने कश्मीर की वादियों में बिखेरे जलवे, ब्लैक लुक में किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़