Dharmendra Health Update: बॉलीवुड के 'ही मैन' धर्मेंद्र हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

Dharmendra Health Update: बॉलीवुड के 'ही मैन' कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन अब वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2022, 11:14 PM IST
  • धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ी
  • हॉस्पिटल में हुए थे भर्ती
Dharmendra Health Update: बॉलीवुड के 'ही मैन' धर्मेंद्र हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

मुंबईः Dharmendra Health Update: बॉलीवुड के 'ही मैन' कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं.

इससे पहले खबर आई थी कि तबियत खराब होने के बाद धर्मेंद्र को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र की तबियत स्थिर बनी हुई है. अब उन्हें आईसीयू से बाहर निकाल लिया गया है. धर्मेंद्र लगातार डॉक्टर्स की निगरानी में बन हुए हैं. बता दें कि धर्मेंद्र अभी  86 साल के हैं. 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो स्वास्थ्य संबंधी समस्या के कारण धर्मेंद्र को साउथ मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जानकारी के मुताबिक वह अभी अस्पताल में ही रहेंगे और पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद उन्हें छुट्टी दी जाएगी. 

फैंस कर रहे हैं दुआ

धर्मेंद्र के स्वास्थ्य को लेकर आई खबर के बाद फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि 86 साल के धर्मेंद्र अभी भी काफी एक्टिव हैं. धर्मेंद्र बहुत ही जल्द फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे. इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जया बच्चन भी नजर आएंगे.

साल 2023 में फिल्म होगी रिलीज

धर्मेंद्र की यह फिल्म साल 2023 के फरवरी में रिलीज होगी. जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र और जया बच्चन, शोले फिल्म के बाद 48 साल बाद एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- टू-पीस पहन पूल में उतरीं शेफाली जरीवाला, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़