टू-पीस पहन पूल में उतरीं शेफाली जरीवाला, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

शेफाली जरीवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से शेफाली ने अपने बोल्ड अवतार से सबके होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2022, 08:57 PM IST
  • शेफाली जरीवाला ने टू-पीस लुक दिखा है
  • शेफाली का हर लुक फैंस को पसंद आता है
टू-पीस पहन पूल में उतरीं शेफाली जरीवाला, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के हर अवतार ने फैंस का ध्यान उनकी ओर खींचा है. एक्ट्रेस को आज भी ज्यादातर लोगों के बीच 'कांटा लगा गर्ल' के नाम से जाना जाता है. हालांकि, अपने इस सॉन्ग के बाद वह कई फिल्मों, गानों और टीवी सीरियल्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वैसे, शेफाली सबसे ज्यादा अपने लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं.

शेफाली ने शेयर किया बिकिनी लुक

शेफाली की हर झलक लोगों को मदहोश कर जाती है. ऐसे में एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनकी पोस्ट में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. इस बार शेफाली ने फैंस के साथ अपना बिकिनी लुक शेयर किया है. इन फोटोज में उन्हें स्वीमिंग में देखा जा रहा है.

शेफाली ने स्वीमिंग पूल में दिए पोज

फोटोज में शेफाली स्वीमिंग पूल में खड़ी दिख रही हैं. यहां उन्होंने अपने बालों को ऊपर की तरफ बांधा हुआ है. इन फोटोज में एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala  (@shefalijariwala)

फोटोज में शेफाली बेहद हॉट दिख रही हैं.फैंस उनके इस बोल्ड लुक से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

फिटनेस से शेफाली ने उड़ाए होश

गौरतलब है कि अक्सर शेफाली की इंस्टाग्राम पोस्ट में उनका ऐसा ही बोल्ड और सिजलिंग देखने को मिलता रहता है. जहां एक ओर फैंस उनकी अदाएं देख हैरान रहते हैं, वहीं, शेफाली ने अपनी फिटनेस से सभी के होश उड़ा दिए हैं. 39 की उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- साड़ी में भी कोहराम मचा रही हैं रानी चटर्जी, दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़