Esha Deol के डिवोर्स से दुखी हैं Dharmendra, 'दामाद' भरत तख्तानी और बेटी की बचाना चाहते हैं शादी!

Dharmendra Sad Esha Deol Divorce: ईशा देओल ने हाल ही में पति भरत तख्तानी से तलाक की अनाउंसमेंट की है. वहीं इसी बीच खबरें आ रही हैं कि पापा धर्मेंद्र बेटी के तलाक से दुखी हैं. वह चाहते हैं कि बेटी और दामाद एक बार फिर से इस बारे में विचार करें.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2024, 02:01 PM IST
  • ईशा देओल के तलाक से दुखी धर्मेंद्र
  • डिवोर्स के फैसले पर दोबारा सोचें
Esha Deol के डिवोर्स से दुखी हैं Dharmendra, 'दामाद' भरत तख्तानी और बेटी की बचाना चाहते हैं शादी!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और भरत तख्तानी अलग हो चुके हैं. ईशा ने हाल ही में अपने तलाक की अनाउंसमेंट करके सबको हैरान कर दिया था. वहीं खबरें आ रही हैं कि बेटी के तलाक से पिता धर्मेंद्र दुखी हैं. वह चाहते हैं कि ईशा और भरत अपने अलग होने के फैसले पर एक बार फिर से विचार करें. 

बेटी के तलाक से दुखी हैं धर्मेंद्र 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा और भरत का अलग हो जाए. रिपोर्ट्स की मानें तो दिग्गज एक्टर ने बेटी ईशा और दामाद भरत को समझाने की कोशिश भी की थी. लेकिन दोनों नहीं माने. कोई भी माता-पिता अपने बच्चों का परिवार टूटता हुआ नहीं देख सकते हैं. धर्मेंद्र भी अंदर से काफी दुखी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने कपल को अपने रिश्ते पर फिर से विचार करने की सलाह दी है. 

बेटी और दामाद को फिर से लाना चाहते हैं साथ 
ईशा और भरत दो बेटियों के माता-पिता हैं. बच्चियां अपने नाना-नानी और दादा-दादी के काफी क्लोज हैं. ईशा और भरत के अलग होने से बच्चियों पर बुरा असर पड़ेगा. इसी वजह से धर्मेंद्र चाहते हैं कि अगर दोनों का रिश्ता बच सकता है तो उन्हें कोशिश करनी चाहिए. रिपोर्ट के अनुसार वह अपनी बेटी के फैसले के खिलाफ नहीं हैं. बस चाहते हैं कि ईशा और भरत अलग होने के फैसले पर एक बार फिर से विचार करें. 

12 साल की शादी के बाद अलग हुए ईशा-भरत 
ईशा और भरत की शादी साल 2012 में मुंबई में हुई थी. दोनों ने मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए थे. ईशा और भरत बचपन के दोस्त थे. दोनों की दोस्ती समय के साथ प्यार में बदल गई. उन्होंने शादी का फैसला किया. शादी के 5 साल बाद साल 2017 में ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया. साल 2019 में ईशा ने दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया. 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Upcoming Twist: श्रुति करेगी अनुज से तीखे सवाल, तोषू अनुपमा के लिए उठाएगा कदम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़