'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जल्द देगा छोटे पर्दे पर दस्तक, नई शुरुआत से पहले लीड एक्ट्रेस अदिति त्रिपाठी ने जताई ये इच्छा

Dil Ko Tumse Pyar Hua: स्टार प्लस पर जल्द ही नया शो 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' दस्तक देने वाला है. शो में एक्ट्रेस अदिति त्रिपाठी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. उन्होंने शो की शुरुआत से पहले एक इच्छा जताई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2024, 12:23 PM IST
  • 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जल्द होगा शुरू
  • दीपिका के किरदार में दिखेंगी अदिति
'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जल्द देगा छोटे पर्दे पर दस्तक, नई शुरुआत से पहले लीड एक्ट्रेस अदिति त्रिपाठी ने जताई ये इच्छा

नई दिल्ली:Dil Ko Tumse Pyar Hua: स्टार प्लस ने अपने नए शो, दिल को तुमसे प्यार हुआ के साथ एक नई दुनिया में कदम रखा है.  इस शो में बतौर लीड अदिति त्रिपाठी (दीपिका) और अक्षित सुखीजा (चिराग) दिखने वाले हैं. राजस्थान के बैकड्राप पर सेट दिल को तुमसे प्यार हुआ दीपिका चिराग की कहानी है. यह कहानी उनकी जिंदगी के इर्दगिर्द बनी हुई है, जिसमें उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या उनकी यह प्रेम कहानी समाज और परिवार को मंजूर होगी?

प्रोमो हुआ रिलीज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

मेकर्स ने स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की एक दिलचस्प पहली झलक जारी की है, जहाँ अदिति त्रिपाठी (दीपिका), अक्षित सुखिजा (चिराग) और उर्वशी परदेशी (जाह्नवी) को इंट्रोड्यूस किया गया है. प्रोमो में आप देखेंगे दीपिका की सौतेली मां और सौतेली बहन के साथ बुरा बर्ताव करती हैं. इसी दौरान चिराग की मुलाकात दीपिका से एक रक्तदान शिविर में होती है. वह उसके अच्छे स्वभाव से इंप्रेस हो जाता है. बाद में चिराग की फैमिली जान्हवी यानी दीपिका की बहन के लिए रिश्ता लेकर आती है, लेकिन चिराग जान्हवी की वजह दीपिका को चुन लेता है. यह बात दोनों परिवार को पसंद नहीं आती. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा की कहानी किस तरह से आगे बढ़ती है और दीपिका और चिराग की जिंदगी में आगे क्या होता है। क्या सच में उनकी यह प्रेम कहानी समाज के इंकार के बावजूद अपना मकान हासिल कर पाएगी ?

अदिति त्रिपाठी का डेब्यू शो

अदिति त्रिपाठी स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ से अपना डेब्यू कर रही हैं, जिसमें वो दीपिका का किरदार निभा रही हैं. दीपिका भी अदिति की तरह श्री कृष्ण की भक्त है. अपने शो के शुरू होने से पहले अदिति का मन है कि वह सोमनाथ मंदिर जाकर भगवान से आशीर्वाद लें. सोमनाथ मंदिर की यात्रा एक आध्यात्मिक और शांत अनुभव होगा और इस दौरान गुजरात की खूबसूरती को देखने का मौका भी मिलेगा.

क्या बोली अदिति त्रिपाठी

स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की अदिति त्रिपाठी, उर्फ दीपिका कहती हैं, "मैं शो दिल को तुमसे प्यार हुआ का हिस्सा बनकर बेहद खुश और आभारी हूँ. मेरा किरदार दीपिका एक श्री कृष्ण भक्त है और असल ज़िंदगी में भी मैं भगवान श्री कृष्ण की भक्त हूँ. अगर मुझे अपने नए प्रोजेक्ट, दिल को तुमसे प्यार हुआ के लिए आशीर्वाद लेने के लिए सोमनाथ मंदिर जाने का मौका मिले तो यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात होगी. सोमनाथ मंदिर का बहुत महत्व है, और खुद उनसे आशीर्वाद और शुभकामनाएँ लेने से बेहतर क्या हो सकता है?" 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' 15 जुलाई को शाम 7 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Raaj Kumar: जब जितेंद्र को देख राज कुमार ने जूनियर कह कर एक्टर का उड़ाया था मजाक, राजेश खन्ना के उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़