Diljit Dosanjh की मैनेजर ने डांसर्स को पैसा न देने वाले दावों का बताया सच, बोलीं- 'टूर का हिस्सा नहीं...'

Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. मगर इस बार सिंगर पर अपने दिल-लुमिनाती टूर को लेकर आरोप के कारण लाइमलाइट में हैं. कई दिन से चल रहे विवाद पर अब सिंगर के मैनेजर ने सच का खुलासा किया है और आधिकारिक बयान भी जारी किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2024, 05:39 PM IST
    • 'दिल-लुमिनाती' टूर में डांसर ने लगाए दिलजीत पर आरोप
    • आरोप के बाद सिंगर के मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी
Diljit Dosanjh की मैनेजर ने डांसर्स को पैसा न देने वाले दावों का बताया सच, बोलीं- 'टूर का हिस्सा नहीं...'

नई दिल्ली: Diljit Dosanjh: देश से विदेश में अपनी सिंगिंग के लिए फेमस सिंगर दिलजीत दोसांझ की फैन फॉलोविंग लंबी चौड़ी है. दिलजीत न सिर्फ सिंगिंग बल्कि एक्टिंग के लिए भी पसंद किए जाते हैं. हाल ही में उन्हें इम्तियाज अली की 'अमर सिंह चमकीला' में देखा गया था. फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. कुछ दिन से दिलजीत को लेकर खबर चल रही है कि दिल-लुमिनाती टूर के दौरान उन्होंने कुछ डांसर्स को पैसे नहीं दिए थे. अब इन खबरों पर उनकी मैनेजर ने सफाई देते हुए सब साफ कर दिया है. 

सोनाली ने आरोपों को बताया झूठा? 

कुछ दिन पहले रजत रॉकी बट्टा नाम के एक कोरियोग्राफर ने उन पर यह आरोप लगाया था कि दिल-लुमिनाती टूर के दौरान उन्होंने कुछ डांसर्स को पैसे नहीं दिए हैं. इस खबर के वायरल होने के बाद दिलजीत दोसांझ की मैनेजर सोनाली सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में सोनाली ने सफाई देते हुए लिखा कि मैं ये साफ कर देना चाहती हुं कि रजत बट्टा, मनप्रीत और अन्य कोरियोग्राफर जो दिल-लुमिनाती टूर के लिए बयान दे रहे हैं, वो कभी भी टूर का हिस्सा नहीं थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali (@sonalisingh)

रजत बट्टा से नहीं किया गया थी संपर्क 

इसके आगे सोनाली ने पोस्ट में बताया कि हमारी ऑफिशियल टीम ने कभी भी रजत बट्टा या मनप्रीत से कॉन्टैक्ट नहीं किया, जो सोशल मीडिया पर गलत बयानबाजी कर रहे हैं. रजत और मनप्रीत किसी भी तरह से दिल-लुमिनाती टूर का हिस्सा नहीं थे. दिल-लुमिनाती टूर के ऑफिशियल कोरियोग्राफर बलविंदर सिंह, प्रीत चहल, दिव्या और पार्थ (वैंकूवर) हैं. टूर में शामिल न होने वाले किसी भी व्यक्ति को गलत सूचना नहीं फैलानी चाहिए.

रजत ने लगाए थे पैसे न देने के आरोप 

दो दिन पहले  रजत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर सिंगर को टैग करते हुए लिखा था कि हम देसी डांस कम्युनिटी के रूप में एक देसी कलाकार पर गर्व करते हैं, लेकिन मैं एक चीज से बहुत निराश हूं कि उन्होंने देसी डांसर्स को कम आंका है. दिलजीत के दिल-लुमिनाती टूर में सभी देसी डांसर्स को पैसे नहीं दिए गए  और उनसे सिर्फ मुफ्त में प्रदर्शन करने की उम्मीद की गई.

ये भी पढ़ें- YRKKH 20 July Spoiler: अभीरा संग झगड़े पर दादी-सा लगाएंगी विराम, क्या होगा रूही का अलग कदम?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़