YRKKH 20 July Spoiler: अभीरा संग झगड़े पर दादी-सा लगाएंगी विराम, क्या होगा रूही का अलग कदम?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रोहित की वापसी पर पूरे पौद्दार हाउस में जश्न का माहौल बना हुआ है. वहीं, अभीरा और अरमान भी इन पलों को मिलकर सेलिब्रेट करेंगे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 20, 2024, 05:59 PM IST
    • रोहित के आने पर आएंगी खुशियां
    • पौद्दार परिवार में जश्न का माहौल
YRKKH 20 July Spoiler: अभीरा संग झगड़े पर दादी-सा लगाएंगी विराम, क्या होगा रूही का अलग कदम?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 July Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इस समय काफी ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है. शो में रोहित की वापसी के बाद ड्रामा और बढ़ गया है. शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रोहित के लौटने पर पूरा परिवार खुशी से झूम उठा है. पौद्दार हाउस में जश्न का माहौल है और हर कोई नाच रहा है. वहीं, अरमान अपने छोटे भाई रोहित के साथ कमरे में बैठा होगा. तभी अभीरा खिड़की पर सीढ़ी लगातार कमरे में आएगी.

अरमान संग जश्न मनाएगी अभीरा

20 जुलाई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अभीरा अपने साथ सजावट का सामान लेकर आएगी. वह अरमान के साथ मिलकर कमरे को सजाते हुए इन पलों को सेलिब्रेट करेगी. हालांकि, अरमान को इस बात की कोई खबर नहीं है कि उसका भाई रोहित उसके और रूही के अतीत के बारे में सब जानता है.

मां को याद करेगी अभीरा

एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अभीरा एक बर्तन में रखे पानी में चांद का अक्स देखेगी और अपनी मां की बातों को याद करेगी. जब उन्होंने अभीरा को समझाया था कि पूर्णिमा के दिन ऐसा करना शुभ माना जाता है.  इस दौरान दादी-सा भी उसके पास आती हैं और इस प्रक्रिया को करती हैं. ऐसे में मौका मिलते ही अभीरा, दादी-सा से कहती है कि इन खुशी के पलों में क्या हम एक दिन के अपनी लड़ाई भूल सकते हैं? दादी-सा उसकी बात मान जाएंगी.

रूही का क्या होगा अगला कदम

दूसरी ओर गोयनका हाउस में हर किसी को रूही की फिक्र सताएगी. वहीं, रूही अकेले बैठकर अपने मंगलसूत्र को निहारेगी. तभी सुवर्णा आएगी और उससे पूछेगी अब आगे वो क्या करेगी? हालांकि, रूही इस पर फिलहाल कोई जवाब नहीं देगी.

रोहित के होश में आने का इंतजार करेगा परिवार

उधर, पौद्दार हाउस में अभीरा अगली सुबह रोहित को देखने उसके कमरे में जाएगी. इस दौरान वह कुछ कहने ही लगती है कि तभी वह देखती है रोहित का हाथ हिल रहा है. ऐसे में वह खुश होकर माधव और विद्या को आवाज देती है. सभी तुरंत रोहित के कमरे में पहुंचते हैं और उत्सुकता से उसके होश में आने की इंतजार करते हैं. हालांकि, इस दौरान अभीरा खुद पर्दे के पीछे छिपकर सब देखेगी.

ये भी पढ़ें- Bad Newz Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन विक्की, तृप्ति और एमी ने मचाया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़