दिलजीत दोसांझ कर रहे हैं टेलर स्विफ्ट को डेट! साथ दिखने के बाद ट्वीट में कह दी ये बात

दिलजीत दोसांझ को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि दिलजीत और ग्लोबल सिंगर टेलर स्विफ्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को काफी हाल में काफी कोजी होते हुए भी देखा गया था.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 8, 2023, 02:32 PM IST
  • दिलजीत और टेलर की डेटिंग की खबरें
  • साथ वक्त बिताते नजर आए दिलजीत-टेलर
दिलजीत दोसांझ कर रहे हैं टेलर स्विफ्ट को डेट! साथ दिखने के बाद ट्वीट में कह दी ये बात

नई दिल्ली: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने गानों और फिल्मों के कारण तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. वहीं, अपनी पर्सनल लाइफ को दिलजीत लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं. हालांकि, हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि जिसकी वजह से उनकी लव लाइफ खबरों में आ गई है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलजीत, मशहूर अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) को डेट कर रहे हैं. इस खबर ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

बेहद करीब दिख Diljit Dosanjh-Taylor Swift

कुछ समय से टेलर स्विफ्ट का नाम अल्विन के साथ जोड़ा जा रहा था, लेकिन बीते दिनों ही उनका ये रिश्ता खत्म हो गया. अब दिलजीत के साथ टेलर स्विफ्ट की डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ लिया है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, टेलर स्विफ्ट और दिलजीत दोसांझ पिछले ही दिनों वेनक्यूवर के एक रेस्तरां में साथ स्पॉट हुए. यहां दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नजर आए.

दिलजीत ने जाहिर की प्रतिक्रिया

पिछले दिनों आई खबरों में कहा जा रहा था कि टेलर स्विफ्ट, मेट हेली के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियों ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

पंजाबी सिंगर ने इन डेटिंग की खबरों पर ट्वीट कर प्रतिक्रिया भी जाहिर की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'यार प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है.' हालांकि, बाद में दिलजीत ने अपने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया है.

क्वालिटी टाइम स्पैंड करते दिखे दिलजीत और टेलर

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट को वेनक्यूवर के केक्टस क्लब कैफे कोल हारबर में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था. खबरों के अनुसार, यहां दोनों साथ में खिलखिलाते हुए एक दूसरे के काफी करीब आ गए. दोनों के साथ दिखने के बाद ही इनकी डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ लिया.

इस फिल्म में दिखेंगे दिलजीत दोसांझ

दूसरी ओर दिलजीत दोसांझ के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अमर सिंह चमकीला की बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं. चमकीला के किरदार के लिए एक्टर ने अपने लुक में काफी बदलाव किया है. फिल्म में दिलजीत के साथ परिणीति चोपड़ा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़