Disha Patani का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल, क्या आपने देखा?

दिशा पटानी अक्सर अपनी फिटनेस और फिल्मों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कारनामा किया है, जिसके बाद एक बार फिर से दिशा सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2021, 11:01 AM IST
  • दिशा पटानी के फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं
  • दिशा का एक ऐसा टैलेंट सामने आया है जिसे पहले कभी नहीं देखा होगा
Disha Patani का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल, क्या आपने देखा?

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों किसी न किसी वजह से लगातार काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. दिशा अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. फैंस उनकी हर अदा के कायल रहते हैं. अब वह अपने मेकअप की वजह से चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में दिशा ने एक पेशेवर शूट के लिए खुद अपना मेकअप किया है.

दिशा ने शेयर किया वीडियो क्लिप

अब दिशा अपने इस काम से काफी खुश भी हैं. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक क्लिप पोस्ट की है, जिसमें वह एक ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

यहां वह एक सफेद बैग में से मेकअप का सामान निकालकर खुद लगा रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा, 'मैं पहली बार एक ब्रांड शूट के लिए अपना मेकअप कर रही हूं,'

ये भी पढ़ें- Birthday Special: जाह्नवी कपूर ने सिर्फ इसलिए छोड़ दिया था मां श्रीदेवी से बात करना

सलमान खान के साथ दिखेंगी दिशा

दिशा पटानी के फिल्मी करियर की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही उन्हें सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में देखा जाने वाला है. इससे पहले दिशा और सलमान फिल्म 'भारत' में साथ काम कर चुके हैं. प्रभुदेवा (Prabhu Deva) के निर्देशन में बनी 'राधे...' में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी अहम किरदार में दिखेंगे.

इस फिल्म में भी दिखेंगी दिशा

इसके अलावा दिशा को 'केटीना' नाम से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा. एकता कपूर (Ekta Kapoor) द्वारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- जानिए क्यों Kapil Sharma की लाडली अनायरा का ये वीडियो हो रहा है वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़