जानिए क्यों Kapil Sharma की लाडली अनायरा का ये वीडियो हो रहा है वायरल

कपिल शर्मा (Kapil sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह हमेशा ही अपने कॉमिक अंदाज से लोगों के चेहरों पर मुस्कान ले आते हैं. हालांकि, इस बार कपिल की बेटी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2021, 01:20 PM IST
  • कपिल शर्मा से ज्यादा इन दिनों उनकी बेटी अनायरा सुर्खियों में हैं
  • अनायरा के एक वीडियो ने इन दिनों काफी धमाल मचाया हुआ है
जानिए क्यों Kapil Sharma की लाडली अनायरा का ये वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह हमेशा ही अपने कॉमिक अंदाज से लोगों के चेहरों पर मुस्कान ले आते हैं. हालांकि, इस बार कपिल से ज्यादा उनकी नन्ही बेटी अनायरा (Anayra Sharma) छाई हुई हैं. एक साल की अनायरा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सभी का अपना ध्यान खींच रहा है.

डांस करती नजर आईं अनायरा

कपिल शर्मा अक्सर अपनी लाडली अनायरा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अब कपिल ने हाल ही में अनायरा का ताजा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें क्यूट डांस करते देखा जा रहा है. इस वीडियो में अनायरा को रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गाने 'जिंगल बेल्स' (jingle Bells) पर डांस करते देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- श्रेया घोषाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बेबी बंप के साथ दिखीं सिंगर

कपिल ने अनायरा को कहा रॉकस्टार

कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरा छोटी सी रॉकस्टार यो यो हनी सिंह के गाने 'जिंगल बेल्स' पर नाच रही है.'

अब अनायरा का यह क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स जमकर अनायरा पर प्यार लुटा रहे हैं.

2019 में हुआ था अनायरा का जन्म

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने 12 दिसंबर 2018 को एक दूसरे से शादी की थी. एक साल बाद ही 2019 में इनके घर प्यारी सी बच्ची अनायरा का जन्म हुआ. कुछ समय पहले ही कपिल और गिन्नी फिर से माता-पिता बन गए हैं. गिन्नी ने दूसरी बार बेटे को जन्म दिया है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर के 'नदियों पार' ने मचाया धमाल, लेकिन भड़क पड़ीं ये सिंगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़