गणेश पूजा में कुछ इस अंदाज में पहुंचीं दिशा पाटनी, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

दिशा पाटनी अपने हॉट लुक्स और फिटनेस के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने गणेश पूजा के दौरान ऐसा अंदाज दिखाया कि सोशल मीडिया यूजर्स उन पर बुरी तरह से भड़क पड़े हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 20, 2023, 06:17 PM IST
  • दिशा पाटनी ने दिखाया सिजलिंग लुक
  • गणेश पूजा में दिशा का दिशा ग्लैमर
गणेश पूजा में कुछ इस अंदाज में पहुंचीं दिशा पाटनी, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

नई दिल्ली:  बीते मंगलवार को अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी के खास मौके पर भव्य आयोजन किया. इस दौरान लगभग पूरी फिल्म इंडस्ट्री बप्पा के दर्शन करने के लिए पहुंचे. यहां सभी सितारे ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. ऐसे में सितारों की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिनके लुक्स को लेकर काफी चर्चा भी चल रही है. इसी बीच अब दिशा पाटनी का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख उनकी तारीफ करने की बजाय उनके लुक पर भड़क रहे हैं.

हॉट बनकर पूजा में पहुंचीं दिशा पाटनी

अंबानी परिवार के बीच बप्पा के दर्शन के लिए दिशा भी एथनिक लुक में पहुंची थीं. उन्होंने इस मौके पर गोल्डन साड़ी और सीक्वेंस वाला डीपनेक ब्लाउज कैरी किया था. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, ग्लॉसी लिप्स और ग्लिटरी आई मेकअप से कंप्लीट किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा था. बेशक दिशा इस लुक में बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही थीं, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये नया लुक बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा.

दिशा हुईं बुरी तरह ट्रोल

दिशा को अब उनके इस लुक की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दर्शन के लिए आए हो कम से कम कपड़े तो उसी हिसाब से पहनो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दिशा पाटनी पूजा के लिए आई हैं या पार्टी के लिए?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये कोई फैशन शो नहीं, बल्कि पूजा है. उसी हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए थे.' इसी तरह के लगातार कई कमेंट्स आ रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

दूसरी ओर दिशा के वर्क फ्रंट की बता करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'योद्धा', 'कांगुवा' और 'कल्कि 2898 एडी' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. हालांकि, दिशा इससे पहले भी कई फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन अपनी अदाकारी का जादू वह दर्शकों पर ज्यादा नहीं चला पाईं. 

ये भी पढ़ें- ब्यूटी कॉन्टेस्ट का हिस्सा बनने पर सोमा लैशराम पर भड़का मणिपुर, 3 साल के लिए कर दिया बैन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़