Disha Patani Hot Photoshoot: दिशा पाटनी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने जीन्स उतारते हुए दिए पोज

Disha Patani Hot Photoshoot: दिशा पाटनी ने फिर से अपनी हॉट अंदाज दिखाते हुए नया फोटोशूट कराया है. इस बार उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. इस लुक में दिशा बेहद सेक्सी दिख रही हैं. अब उनका ये नया लुक खूब वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 08:48 PM IST
  • दिशा पाटनी की हॉटनेस ने किया हैरान
  • दिशा का हॉट लुक हो रहा है खूब वायरल
Disha Patani Hot Photoshoot: दिशा पाटनी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने जीन्स उतारते हुए दिए पोज

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने हॉट लुक से एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने अपना बिकिनी लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने कातिलाना पोज दिए हैं. इन फोटोज में दिशा बेहद हॉट और सेक्सी दिख रही हैं. अब सोशल मीडिया पर उनका ये नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिस पर से फैंस के लिए नजरें हटाना काफी मुश्किल हो रहा है.

Disha Patani ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

दिशा ने फोटोशूट के दौरान ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड जीन्स कैरी की है, लेकिन हॉटनेस दिखाने के लिए उन्होंने जीन्स को नीचे की ओर खीसकाते हुए कैमरे के सामने बोल्ड पोज दिए हैं. इस दौरान उन्होंने ग्रे और ब्लैक कलर की बिकीनी पहनी है, जिसे फ्सॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने बेबाक अंदाज दिखाया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा पाटनी

दिशा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. वहीं, एक्ट्रेस के परफेक्ट कर्वी फिगर ने भी हर किसी का ध्यान खींचा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

वैसे, दिशा अक्सर अपनी हॉटनेस के अलावा फिटनेस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके वर्क आउट वीडियोज देखने को मिल जाते हैं.

दिशा के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस समय की प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'योद्धा' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'प्रोजेक्ट के' और साउथ डायरेक्टर शिवा के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik Hot: रुबीना दिलैक के हॉट लुक ने उड़ाए होश, बोल्डनेस दिखाने के लिए कराया ऐसा फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़