दिशा पटानी का ये ट्रांसफोर्मेशन देख दंग रह जाएंगे आप, इतना बदल चुका है लुक

दिशा पटानी की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब दिशा का ट्रांसफोर्मेशन लुक सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2021, 08:12 PM IST
  • दिशा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है
  • दिशा पटानी का ट्रांसफोर्मेंशन लुक इन दिनों सभी को होश उड़ा रहा है
दिशा पटानी का ये ट्रांसफोर्मेशन देख दंग रह जाएंगे आप, इतना बदल चुका है लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इंडस्ट्री की उन खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. दिशा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे में अपनी फिटनेस के कारण वह कई लोगों के लिए प्रेरणा भी बन चुकी हैं.

हाल ही में मनाया 29वां बर्थडे

हाल ही में दिशा ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया है. इस दौरान उन्हें अभिनेता और कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ अपना यह खास दिन सेलिब्रेट करते देखा गया. इस दौरान दिशा को सोशल मीडिया पर भी ढेरों शुभतामनाएं मिलीं. इसी बीच उनका अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं.

यहां सिर्फ 19 साल की हैं दिशा

दरअसल, दिशा का यह वीडियो 10 साल पुराना है. आज की स्टाइल क्वीन दिशा इस वीडियो में बहुत अलग दिख रही हैं. यहां वह सिर्फ 19 साल की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FitLook ® (@fitlookmagazine)

इस वीडियो में दिशा का यह ट्रांसफोर्मेशन हर किसी के लिए हैरान करने वाली बात है. इस वीडियो की शुरुआत में वह अपना इंट्रोडक्शन देते हुए अपना नाम और उम्र भी बता रही हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं दिशा

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. अब जल्द ही वह मोहित सूरी फिल्म 'एक विलेन 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी अहम किरदारों में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन सिनेमाघरों में देने जा रही है दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़