Yaariyan 2 Poster: 'यारियां 2' का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, दिव्या खोसला कुमार संग नजर आए ये दो सितारे

Yaariyan 2 Poster: गदर 2, ओएमजी 2 के बाद अब यारियां 2 की सीक्वल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज डेट के साथ सोशल मीडिया पर आउट कर दिया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 9, 2023, 04:50 PM IST
  • 'यारियां 2' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • लहंगा पहने नजर आईं दिव्या खोसला
Yaariyan 2 Poster: 'यारियां 2' का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, दिव्या खोसला कुमार संग नजर आए ये दो सितारे

नई दिल्ली:Yaariyan 2 Poster: बॉलीवुड में इन दिनों कई सीक्वल फिल्में रिलाज के लिए तैयार हैं. गदर 2, ओएमजी 2 के बाद अब यारियां 2 का बज बनना भी शुरू हो गया है. साल 2014 में रिलीज हुई रकुल प्रीत सिंह और हिमांश कोहली स्टारर 'यारियां' को फैंस का बहुत प्यार मिला था. दिव्या खोसला कुमार के डायरेक्शन में बनी इस म्यूजिकल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. वहीं अब यारियां 2 का पहला पोस्टर रिलीज डेट के साथ सामने आ गया है.

शानदार है फिल्म का पोस्टर 

यारियां 2 में बिल्कुल फ्रेश पेयर देखने को मिलने वाला है. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टी-सीरीज ने इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया. पोस्टर में दिव्या खोसला कुमार दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं. उनका एक हाथ मीजान जाफरी के कंधें पर हैं और दूसरा पर्ल वी पुरी के कंधे पर है. वहीं मीजान के चेहरे पर हंसी है, तो पर्ल वी पुरी काफी गुस्से में हैं.

कैप्शन में लिखा खास

इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कजिन बाय ब्लड, फ्रेंड बाय च्वाइस'.  बता दें की पर्ल पहले भी दिव्या के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं. दिव्या और उनकी बॉन्डिंग काफी खास है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

दिव्या पर्ल को एक बेहतर इंसान बताती हैं. वहीं मिजान भी कमाल के एक्टर हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यारियां 2 का टीजर वीडियो 10 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. वहीं फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यारियां का सीक्वल करीब 9 साल बाद आ रहा है. पहले पार्ट में फिल्म में हिमांशु कोहली और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आए थे.  यारियां को दर्शकों द्वारा दोस्ती, प्यार और खूब सारे इमोशन्स और ड्रामा के लिए पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- Siddique Death: 63 साल की उम्र में 'बॉडीगार्ड' डायरेक्‍टर सिद्दीकी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़