टीवी संस्कारी बहू के बोल्ड अवतार ने फिर उड़ाए होश, फोटोशूट के लिए हुईं हॉट

टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट अपने लुक्स की वजह से लगातार चर्चा में लगी हैं. अक्सर पर्दे पर सिंपल अंदाज में नजर आने वाली डोनल अपने ग्लैमरस अंदाज का जादू फैंस पर खूब चला रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2023, 11:42 PM IST
  • डोनल बिष्ट फोटोशूट के लिए हुईं हॉट
  • ग्लैमरस अदाओं के साथ दिए पोज
टीवी संस्कारी बहू के बोल्ड अवतार ने फिर उड़ाए होश, फोटोशूट के लिए हुईं हॉट

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) कई सफल शोज में अपनी जबरदस्त अदाकारी से दर्शकों का खूब दिल जीत चुकी हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं, लेकिन अपनी ग्लैमरस अदाओं और हॉट फोटोशूट्स के कारण एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिर से डोनल का नया लुक फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

Donal Bisht ने दिखाया हॉट अंदाज

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए व्हाइट शीयर आउटफिट कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को कैमरे के साथ बहुत बिंदास अंदाज में फ्लॉन्ट करते हुए कई सिजलिंग पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक सटल शिमरी बेस, रोजी और ग्लॉसी न्यूड लिप्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी हैं. वहीं, उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा हुआ है.

असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं डोनल

एक्सेसरीज के तौर पर डोनल ने कानों में फंकी ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. डोनल को बेशक पर्दे पर एक संस्कारी और सिंपल सी बहू या बेटी के लिबास में देख गया है, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बहुत बोल्ड और बिंदास हैं, जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिलती रहती है.

इस सीरीज में दिखेंगी डोनल

गौरतलब है कि डोनल को 'बिग बॉस 15' से घर-घर में एक खास पहचान हासिल हुई. फिलहाल वह 'डेयर टू स्लीप' टाइटल से बन रही तेलुगु-कन्नड़ वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. यह सीरीज अपने पोस्ट प्रोडक्शन में है.

ये भी पढ़ें- 41 साल की शमा सिकंदर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, इतने हॉट लुक में पानी में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़