नहीं थम रही ईशा गुप्ता की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. वह अक्सर लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 05:18 PM IST
  • ईशा गुप्ता पर चढ़ी बेबाकी
  • इंस्टाग्राम लवर हैं एक्ट्रेस
नहीं थम रही ईशा गुप्ता की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. जहां एक ओर ईशा अपने बेहतरीन अभिनय से तमाम लोगों का दिल जीत चुकी हैं, वहीं दूसरी ओर वह अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. 

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं ईशा

अक्सर वह लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. ईशा भी लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब फिर से ईशा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

ईशा ने दिखाई बेबाकी

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ईशा को ब्लैक कलर का टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. 

बेहद बोल्ड लग रही हैं ईशा 

इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. ईशा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है.   

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: पहले ही दिन अर्चना गौतम-निमृत कौर के बीच हुई जमकर लड़ाई, टास्क की आड़ में माथे पर लिखा 'बेकार'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़