Exclusive!!! Bigg Boss 16: पहले ही दिन अर्चना गौतम-निमृत कौर के बीच हुई जमकर लड़ाई, टास्क की आड़ में माथे पर लिखा 'बेकार'

Exclusive!!! Bigg Boss 16: बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो चुका है. शो के पहले ही अर्चना और निमृत के बीच लड़ाई देखने को मिलती हैं. इसके अलावा टास्क के दौरान अर्चना निमृत के माथे पर बेकार लिख देती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 05:04 PM IST
  • बिग बॉस के पहले ही दिन हुई जमकर भिड़ंत
  • अर्चना ने निमृत के माथे पर लिखा-बेकार
Exclusive!!! Bigg Boss 16: पहले ही दिन अर्चना गौतम-निमृत कौर के बीच हुई जमकर लड़ाई, टास्क की आड़ में माथे पर लिखा 'बेकार'

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो चुका है. सीजन 16 में घर के कंटेस्टेंट ने पहले ही दिन से अपना गेम भी शुरू कर दिया है. बिग बॉस 16 के पहले एपिसोड में में बिग बॉस साजिद खान और अब्दु रोजिक को कंफेशन रूम में बुलाते हैं और साजिद को अब्दु का अनुवादक करने करने के लिए कहते हैं. साथ ही शो में पहले ही दिन ड्यूटी को लेकर काफी विवाद हुआ था. 

निमृत और अर्चना मे हुई  बहस 
बिग बॉस 16 के पहले ही दिन घर में विवाद देखने को मिला है. बिग बॉस 16 ने निमृत कौर अहलूवालिया को कप्तान की जिम्मेदारी देते हुए घर काम कराने की जिम्मेदारी दी है.  निमृत ने अर्चना को खाना बनाने की ड्यूटी से हटाने का फैसला किया है जिसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हो जाती है. निमृत ने अर्चना को हटाने का फैसला इसलिए किया क्योंकि पहले से ही 6 लोग खाना बना रहे हैं. अर्चना नई ड्यूटी को लेने से इनकार कर देती है. क्योंकि निमृत को अर्चना को खाना बनाने की ड्यूटी से हटाकर सफाई की ड्यूटी में लगा दिया.  

बिग बॉस ने दिया प्रैंक टास्क 
बिग बॉस ने पहले ही दिन घरवालों को प्रैंक टास्क दिया है. इस प्रैंक टास्क में शालिन भनोट को आमिर खान के रूप में कॉल आता है जिसमें उन्हें पूल में गिरने का टास्क दिया जाता है. जिसके बाद वह तीन बार पूल में कूदते हैं. वहीं आखिरी कॉल अर्चना के लिए आता है जिसके पंकज त्रिपाठी उन्हें एक टास्क देते हैं कि उस इंसान के माथे पर बेकार लिख दें, जिसे वह घर का सबसे बेकार कंटेस्टेंट मानती है. इसके बाद अर्चना निमृत के पास जाती है. उसे बताती है कि बिग बॉस ने उसे टास्क दिया है कि सर पर कुछ लिखना है. अर्चना निमृत को मनाती हैं और उसके माथे पर बेकार लिख देती है जिसके बाद निमृत को काफी बूरा लगता है. 

अर्चना बन सकती है शो की विलेन 
पहले दिन जिस तरह अर्चना और निमृत के बीच लड़ाई होती है इससे साफ जाहिर होता है कि अर्चना शो की विलेन बन सकती है. निमृता ने खुलासा किया था कि अर्चना की चाय किसी को भी पसंद नहीं आई थी. बहुत से लोगों ने चाय फेंक दी थी. निमृत ने बताया कि उसने अर्चना को ये सब नहीं बताया कि क्योंकि वह उसे निराश नहीं करना चाहती थी. निमृत ने बताया है कि वह अब अर्चना से बात नहीं करना चाहती हैं. निमृत बाथरूम में जाकर काफी तेज से चिल्लाती हैं. 

इसे  भी पढ़ेंः Goodbye: फिल्म रिलीज से पहले दर्शकों के लिए खुशखबरी, ओपनिंग डे पर केवल इतने रुपये का मिलेगा टिकट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़