सपना चौधरी की मौत की झूठी खबर ने फैंस को किया परेशान, जानिए क्यों मचा बवाल

सोशल मीडिया पर कई बार गलत खबरों की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है, कुछ ऐसा ही हुआ हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2021, 01:31 PM IST
  • सपना चौधरी की मौत की झूठी खबर
  • हरियाणवी डांसर और सिंगर हुईं परेशान
सपना चौधरी की मौत की झूठी खबर ने फैंस को किया परेशान, जानिए क्यों मचा बवाल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां खबरें तेजी से वायरल हो जाती है. कई बार यह प्लेटफॉर्म लोगों को रातों-रात स्टार बना देता है तो कई बार गलत खबरों की वजह से परेशानियों का सामना भी करना पड़ जाता है.

कुछ ऐसा ही हुआ हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) के साथ. मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के सदम से फैन अब तक उभर भी नहीं पाए थे कि सपना चौधरी के निधन की खबरों ने सभी को चौंका दिया.

ये भी पढ़ें-असल जिंदगी में 'तारक मेहता' के 'टप्पू' को डेट कर रही हैं 'बबीता जी'! सामने आई सच्चाई.

दरअसल इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को तस्वीर के साथ श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सड़क हादसे में 'जूनियर सपना चौधरी' के नाम से पॉपुलर प्रीती नाम की डांसर का निधन हो गया. बिना पूरी जानकारी हासिल किए लोग उन्हें सपना चौधरी बताकर श्रद्धांजलि देने लगे.

बता दें कि 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा के पास सड़क दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, हादसे में 30 साल की प्रीती की मौत हो गई. सोशल मीडिया यूजर्स इसे सपना से जोड़कर पोस्ट शेयर करने लगे. यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की मौत की खबर वायरल हुई है, इससे पहले भी कई बार ऐसी खबरें आ चुकी है.

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut Vs Javed Akhtar: एक्ट्रेस की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने किया खारिज.

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस 'बिग बॉस' (Bigg Boss) सीजन 11 में भी नजर आ चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़