इस शख्स के प्यार में थीं गीता मां, नहीं रचाई अब तक शादी!

फिल्म इंडस्ट्री में न जाने कितने रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. कभी उनमें से कुछ रिश्ते महज अफवाह रहती है तो कुछ लाइफ टाइम के लिए बन जाती है.  बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) का आज 48वां बर्थडे है. गीता कपूर को गीता मां के रूप से भी जाना जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2021, 08:42 AM IST
  • इस शख्स के साथ गीता की तस्वीरें हुई वायरल
  • गीता के दिल में राजीव के लिए खास जगह
इस शख्स के प्यार में थीं गीता मां, नहीं रचाई अब तक शादी!

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में न जाने कितने रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. कभी उनमें से कुछ रिश्ते महज अफवाह रहती है तो कुछ लाइफ टाइम के लिए बन जाती है.  बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) का आज 48वां बर्थडे है. गीता कपूर को गीता मां के रूप से भी जाना जाता है. इन दिनों वह सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में बतौर जज नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geetakapur (@geeta_kapurofficial)

मांग में सिंदूर लगा गीता ने कराया फोटोशूट

हाल ही में गीता कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी जिसमें उनके मांग में सिंदूर लगी हुई थी. जैसे ही गीता मां की ये तस्वीरें सामने आई, कुछ लोगों ने उनके अफेयर की तो कुछ ने उनकी शादी की खबरों पर जोर दिया. इसी बीच गीता मां का नाम उनके एक दोस्त के साथ भी जोड़ा गया.

सालों पहले इस शख्स के साथ गीता की तस्वीरें हुई वायरल
बता दें कि गीता कपूर कुछ साल पहले अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में आई थीं. गीता मां की एक हैंडसम हंक के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसे लोगों ने उनका ब्वॉयफ्रेंड माना. इसी के साथ कोरियोग्राफर की डेटिंग की खबरों को भी हवा मिली.

फेमस मॉडल के साथ जुड़ा नाम
फोटो में मौजूद शख्स का नाम राजीव खिंची है. गीता और राजीव काफी क्लोज फ्रेंड है लेकिन दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया और एक दूसरे को दोस्त ही बताया. राजीव एक फेमस मॉडल हैं और गीता संग तस्वीरें वायरल होने पर राजीव ने मीडिया के सामने सफाई दी थी कि दोनों महज एक अचछे दोस्त हैं.

गीता के दिल में राजीव के लिए खास जगह

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गीता और राजीव का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है. दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. राजीव और गीता की बात करें तो दोनों ने लगभग एक ही समय में इंडस्ट्री में कदम रखा था. 48 साल की हो चुकी गीता अब तक कुंवारी है और लोगों का कहना है कि राजीव आज भी उनके दिल में खास जगह रखते हैं जिस वजह से कोरियोग्राफर ने अब तक किसी और को अपने दिल में जगह नहीं दी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़