Muskan Narang Suicide: फैशन डिजाइनर मुस्कान नारंग ने किया सुसाइड, खुदकुशी से पहले शेयर किया ये वीडियो

Muskan Narang Suicide: 25 साल की फैशन डिजाइनर मुस्कान नारंग ने सुसाइड कर लिया. मॉडल का शव पंखे से लटका हुआ मिला. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 29, 2023, 02:54 PM IST
  • फैशन डिजाइनर मुस्कान नारंग ने किया सुसाइड
  • खुदकुशी से पहले शेयर किया वीडियो, कही ये बात
Muskan Narang Suicide: फैशन डिजाइनर मुस्कान नारंग ने किया सुसाइड, खुदकुशी से पहले शेयर किया ये वीडियो

नई दिल्ली Muskan Narang Suicide: 25 साल की फैशन डिजाइनर मुस्कान नारंग का शव 28 अप्रैल को मुरादाबाद स्थित घऱ में मिला है. मॉडल का शव पंखे से लटका हुआ मिला. फैशन डिजाइनर मुस्कान होली पर मुंबई से अपने घर मुरादाबाद आई थी. इसके बाद वह वापस मुंबई नहीं गई थी. 

डिप्रेशन का थी शिकार 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मुस्कान के घरवालों का कहना है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन के शिकार में थी. लेकिन उन्होंने अपनी परेशानी के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया था. पिछली रात मुस्कान ने परिवार के साथ बैठकर खाना खाया था. लेकिन अपनी परेशानी के बारे में बात नहीं की थी. 

सुसाइड से पहले शेयर किया था वीडियो 
मुस्कान नारंग ने सुसाइड से कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उन्होंने सेल्फ कॉन्फिडेंस की कमी होने के ताने देने का आरोप लगया है. वीडियो में मुस्कान ने कहा- आज यह मेरी आखिरी वीडियो होगी. इसके बाद शायद आप लोग मुझे कभी देख पाएँगे. लोग बोलते हैं कि लाइफ की अपनी प्रॉब्लम शेयर करों. शेयर करने से सब सही हो जाता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. मैंने बहुत कोशिश की सबको समझाने की कोशिश की . 

मुस्कान वीडियो में आगे बोलती है कि मैंने बहनों, माता-पिता और दोस्तों को समझाने की कोशिश की है. लेकिन सब उल्टा मुझे समझाने लगे. ये जो आज मैं कर रही हूं. सब मैं अपनी मर्जी से कर रही हूं. इसमें किसी का कोई इन्वॉलमेंट नहीं है. आप किसी को ब्लेम न करें मेरे जाने के बाद. वीडियो में मुस्कान ने सेल्फ कॉन्फिडेंस की कमी होने के ताना मारने का आरोप लगाया है. 

इसे भी पढ़ें:  'सीता' का किरदार निभाने के लिए दीपिका चिखलिया का हुआ था विरोध, जानें किस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़