Katrina-Vicky Wedding: आखिरकार इंतजार हुआ खत्म, सख्त सिक्योरिटी के बाद भी लीक हुई पहली झलक

Vicky-Katrina Wedding First Photo: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2021, 08:31 PM IST
  • हाथों में चूड़िया खनकाती नजर आई कैटरीना
  • विक्की-कैटरीना की पहली तस्वीर आई सामने
Katrina-Vicky Wedding: आखिरकार इंतजार हुआ खत्म, सख्त सिक्योरिटी के बाद भी लीक हुई पहली झलक

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंध गए हैं. पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें सुर्खियां बंटोर रही हैं. अब कटरीना और विक्की सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए हैं.

सामने आई कटरीना और विक्की की पहली झलक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

हैरान करने वाली बात ये है कि इतनी सख्त सिक्योरिटी होने के बावजूद भी बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस डीवा कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि विक्की और कटरीना को दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

ये भी पढे़ं- TRP List: इस सप्ताह नहीं देखने को मिला बड़ा बदलाव, इन शोज ने जीता दर्शकों का दिल

यहां देखिए विक्की और कैटरीना की तस्वीर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (trendy_domain_)

अब वो पल आ ही गया जब कटरीना के ब्राइडल लुक का फैंस को दीदार हो गया है. विक्की और कटरीना दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में बेहद सुंदर लग रहे हैं. जहां एक ओर एक्ट्रेस ने डार्क पिंक कलर का खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ है. वहीं, विक्की भी ऑफ व्हाइट शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा, नथ, मांग-टीका समेत पूरे सोलह श्रृंगार में कटरीना जंच रही हैं.

विक्की-कटरीना ने लिए सात फेरे 

आपको बता दें कि राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में विक्की और कटरीना की शाही शादी हुई. साल की सबसे बड़ी शादी में चंद मेहमानों को ही शरीक होने का मौका मिला. न्यूलीमैरिड कपल की शादी के बाद उनका परिवार जश्न में डूबा है. विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में सभी बारातियों ने मैचिंग पगड़ी पहनी है. 

ये भी पढे़ं- Katrina-Vicky Wedding: एक-दूजे के हुए विक्की और कटरीना, देर रात होगा रिसेप्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़