गणेश आचार्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जानें क्या है मामला

Ganesh Acharya: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य कानूनी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल उनके खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में FIR दर्ज की गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 07:37 PM IST
  • गणेश आचार्य के खिलाफ मामला दर्ज
  • कोरियोग्राफर पर एफआईआर दर्ज
गणेश आचार्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली: Ganesh Acharya: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य अब कई स्टार्स को पर्दे पर नचा चुके हैं. उन्होंने लगभग 10 हजार से ज्यादा गाने को कोरियोग्राफ कर चुके हैं. गणेश आचार्य इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. गणेश आचार्य इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसते हुए नजर आ रही हैं. 

दर्ज हुई एफआईआर 
कोरियोग्राफर गणेश आचार्य  के खिलाफ लखनऊ के गोमतीनगर पुलिस ने जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है. पीड़ित ने 31 अक्टूबर को देहाती डिस्को फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत में गणेश आचार्य का नाम लिखा था. 

क्या है मामला 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित ने गणेश आचार्य का नाम लिखा इसके बावजूद भी पुलिस ने एफआईआर में उनका नाम दर्ज नहीं किया. यह मामला देहाती डिस्को की शूटिंग के दौरान का है.  उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान कैटरिंग का काम पूरा किया था. इस दौरान उनका 7.35 लाख रुपये का भुगतान बना था, पीड़ित ने आरोप लगाया है कि पैसे मांगने पर पीड़ित को धमकाया गया था. 

गणेश आचार्य पर लगे आरोप 
पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि फिल्म के लिए कोरियग्रोफर ने ही उन्हें कैटरिंग का काम दिलवाया था. काम पूरा होने के बाद पेमेंट नहीं दिया. पीड़ित का आरोप था कि भुगतान न होने पर गणेश आचार्य और प्रोड्यूसर कमल किशोर ने अपना फोन भी बंद कर दिया था. 

इसे भी पढ़ें: महिमा चौधरी की बेटी अर्याना हो गई जवां, बोल्ड फोटो-वीडियो वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़