महिमा चौधरी की नन्हीं परी अर्याना हुईं जवां, बोल्ड फोटोज से खींचा ध्यान

Mahima Chaudhary daughter Aryana Chaudhry Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी अर्याना इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर अर्याना का क्यूट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. व्हाइट ड्रेस में एक्ट्रेस की बेटी बेहद क्यूट लग रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 07:09 AM IST
  • महिमा के बेटी की बोल्ड फोटो
  • अर्याना चौधरी की फोटो वायरल
महिमा चौधरी की नन्हीं परी अर्याना हुईं जवां, बोल्ड फोटोज से खींचा ध्यान

नई दिल्ली: Aryana Chaudhry Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. महिमा चौधरी शाहरुख खान और अक्षय कुमार संग सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ चुकी हैं. वहीं इन दिनों महिमा चौधरी की बेटी अर्याना चौधरी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अर्याना चौधरी की खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे हैं. 

अर्याना की क्यूटनेस ने जीता दिल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर महिमा चौधरी की बेटी अर्याना की फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में अर्याना काफी यंग नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर उनके क्यूट और खूबसूरत लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. व्हाइट ड्रेस में महिमा की बेटी बेहद सिजलिंग लग रही हैं. 

करेंगी बॉलीवुड डेब्यू 

महिमा चौधरी की बेटी अर्याना भी मां की तरह फिल्मों में काम करेंगी. फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं. भविष्य में महिमा की बेटी फिल्मों में काम करेंगी. सोशल मीडिया पर फैंस महिमा की बेटी को जल्द से जल्द स्क्रीन पर देखना चाहती हैं. 

महिमा अक्सर शेयर करती हैं बेटी की क्यूट फोटो 

महिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर महिमा इंस्टाग्राम पर बेटी की क्यूट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंटरनेट पर महिमा की बेटी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इंटरनेट पर अक्सर अर्याना की क्यूट फोटो वायरल रहती है. 

इसे भी पढ़ें: 'बड़े मियां छोटे मियां' में इस साउथ एक्टर की हुई एंट्री, विलेन का निभाएंगे किरदार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़