Miss World Controversy: मिस वर्ल्ड कॉम्पटिशन में प्रियंका चोपड़ा की जीत थी फिक्स, पूर्व मिस बारबाडोस ने लगाए गंभीर आरोप!

Priyanka Chopra Miss World Controversy: लीलानी मैककॉने (Leilani McCain) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर चीटिंग करने का आरोप लगाया है. लीलानी का कहना है कि एक्ट्रेस का मिस वर्ल्ड कंप्टीशन जीतना पहले तय था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 11:05 AM IST
  • चीटिंग से मिस वर्ल्ड बनीं प्रियंका चोपड़ा!
  • Leilani McCain ने एक्ट्रेस पर लगाए गंभीर आरोप
Miss World Controversy: मिस वर्ल्ड कॉम्पटिशन में प्रियंका चोपड़ा की जीत थी फिक्स, पूर्व मिस बारबाडोस ने लगाए गंभीर आरोप!

Priyanka Chopra Miss World Controversy: मिस USA पेन्जेंट में मिस टेक्सस R'Bonney Gabriel की जीत के बाद अचानक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लाइम लाइट में आ गई हैं. साल 2000 में मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट को लेकर Leilani McConney ने प्रियंका चोपड़ा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. तत्कालीन मिस बार्बाडोस और यूट्यूबर बन चुकीं लीलानी ने अपने एक वीडियो में बताया कि कैसे मिस वर्ल्ड कॉम्पटीशन में धांधली हुई थी और हर कोई जानता था कि प्रियंका चोपड़ा ही जीतने वाली हैं.'

स्पॉन्सरशिप था कारण

लीनाली मैकॉने ने अपने एक वीडियो बताया कि किस तरह मिस टेक्सस को भेदभाव करके जिता दिया गया था. उन्होंने कहा कि 'मिस वर्ल्ड कॉम्पटीशन में मैंने भी ठीक यही चीज फेस की थी.' उस वक्त की तस्वीरें और न्यूज कटिंग शेयर करते हुए लीनानी ने बताया, 'मैं मिस बार्बाडोस थी और मिस वर्ल्ड में गई थी, और जिस साल मैं गई थी उस साल मिस इंडिया ये कॉम्पटीशन जीती थीं. 

उस साल एक भारतीय केवल स्टेशन के पास सारी स्पॉन्सरशिप थी.'

प्रियंका चोपड़ा जीतेगी सबको पता था

लीनाली ने कहा कि उन्होंने पूरे मिस वर्ल्ड कॉम्पटीशन को स्पॉन्सर किया था. मैं आज उस वक्त प्रियंका चोपड़ा को लेकर उनके फेवरेटिज्म को याद करती हूं, जब उसने एक ड्रेस पहनकर स्विमसूट राउंड पास कर लिया था.

इतना ही नहीं सिर्फ उसे ही एक स्किन टोन क्रीन इस्तेमाल करने की इजाजत थी, ताकि वह अपनी स्किन टोन एक समान दिखा सके. मैं यह नहीं कह रही कि यह कोई ब्लीज क्रीम थी, यह एक स्किन टोन क्रीम थी.'

प्रियंका का बर्ताव नहीं था ठीक

लीनाली ने वीडियो में कहा कि जब क्रीम ने उस पर काम नहीं किया तो उसने फुल बॉडी नहीं दिखाई. उसे कोई पसंद नहीं करता था और वह किसी से भी ठीक से बर्ताव नहीं कर रही थी.' हमारे साथ फोटोशूट में भी भेदभाव किया गया था. मैकॉनी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि जब प्रियंका चोपड़ा जीती थीं तब कॉम्पटिशन में अनफेयरनेस की वजह से सभी कंटेस्टेंट स्टेज से वॉक आउट कर गई थीं. उन्होंने बताया- मिस वर्ल्ड में हर कोई जानता था कि धांधली हो रही है और प्रियंका चोपड़ा ही जीतेंगी. बता दें कि लीनाली का उस समय कॉम्पटीशन में प्रतियोगी रहीं कई महिलाओं ने सपोर्ट कर इश बात को सच बताया है.

ये भी पढ़ें- चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन ने किया शॉकिंग खुलासा, इस एक्टर संग बताया पत्नी का अफेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़