Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: भाविका शर्मा उर्फ सवी साड़ी लुक फैंस को आ रहा पसंद, एक्ट्रेस लुक्स के पीछे का खोला राज

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' शो दर्शकों के बेहद पसंद आ रहा है. शो में लीड रोल में दिख रहीं भाविका शर्मा उर्फ ​​सवी का नया सफर शुरू हो चुका है. वहीं नए सफर के साथ ही लोगों को सवि का नया अंदाज भी पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2024, 03:06 PM IST
  • सवी नया सफर हुआ शुरू
  • भाविका शर्मा के लुक्स के दीवाने हुए लोग
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: भाविका शर्मा उर्फ सवी साड़ी लुक फैंस को आ रहा पसंद, एक्ट्रेस लुक्स के पीछे का खोला राज

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: स्टार प्लस के शो "गुम है किसी के प्यार में" को अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी की वजह से दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. शो के ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों को बहुत सारे रोमांचक ड्रामे के जरिए अपने साथ बांधे रखते हैं. शो के सात साल के टाइम जंप में अब हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा लीड रोल में हैं.

मेकर्स ने हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा दोनों को लेकर एक रोमांचक प्रोमो रिलीज किया है. ऐसे में अब, शो में हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं, भाविका शर्मा सवी की भूमिका निभा रही हैं, जबकि अमायरा खुराना सायशा (सईं) का किरदार निभा रही हैं.

शो 'गुम है किसी के प्यार में' का प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है. इसमें सवी, रजत, सई और सवी की सात साल बाद की जिंदगी दिखाई गई है. प्रोमो में सई के साथ सवी का मासूम रिश्ता दिखाया गया है, और सई के पिता रजत के साथ उसकी अजीब सी मुलाकात. यह देखना दिलचस्प होगा कि सवी की कहानी कैसे आगे बढ़ती है और क्या वह प्यार को दूसरा मौका देगी?

शो के नए प्रोमो के सामने आने के बाद, सवी उर्फ भाविका के फैंस उनके सात साल बाद के लीप के बाद के लुक को देकर दीवाने हो रहे हैं. भाविका शर्मा अपने मेच्योर्ड लुक और साड़ी में खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं. कहना होगा की सवी अपने नए लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. स्टाइलिश साड़ी से लेकर नथ और काजल तक, भाविका शर्मा सादगी और शान दोनों की मिसाल हैं. उनके नए लुक को देखकर फैंस दंग रह गए. भाविका शर्मा ने इस लुक में कमाल कर दिया है, और हम इस बात से सहमत हैं.

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' की भाविका शर्मा उर्फ ​​सवी ने शेयर करते हुए कहा है, "सवी का किरदार अपनी तरह का अनोखा रहा है और अब सात साल की लीप के साथ सवी के लुक में भी बदलाव हुए हैं. पहले सावी कॉलेज की स्टूडेंट थी. उसका पहनावा फैशनेबल था, लेकिन अब सात साल बीतने के साथ वह मैच्योर हो गई है और साड़ी पहनती है और काजल और बिंदी लगाती है. सवी का नया लुक सिंपल होने के साथ-साथ आकर्षक भी है और यही इसकी खूबसूरती है.

ये भी पढ़ें- Raj Babbar Birthday: 73 साल के राज बब्बर ने कभी डिंपल यादव की दी थी मात, दूसरी शादी को लेकर हुई थी खूब कॉन्ट्रोवर्सी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़