Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein sopiler: सत्या को मारने के लिए बंदूक उठाएगा विराट, मुसीबत में फंसेगी सई

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein sopiler: टीवी का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' काफी हंगामा देखने को मिल रहा है.  शो में एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं. वहीं दर्शकों को सई और सत्या की शादी भी देखने को मिल सकती है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 02:55 PM IST
  • 'गुम है किसी' शो में आया ट्विस्ट
  • विराट बनेगा सत्या का मुजरिम
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein sopiler: सत्या को मारने के लिए बंदूक उठाएगा विराट, मुसीबत में फंसेगी सई

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein sopiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. चाहे वह सई और सत्या की शादी हो या विराट का पागलपन हो. यहां तक कि अब मेकर्स जल्द ही सत्या को विराट के छोटे भाई के तौर पर दिखाने वाला ट्रैक लाने वाले हैं. वहीं पाखी के भी अच्छे दिन आ सकते हैं और वह चव्हान परिवार में ही ठाठ से रहती दिखेगी.

विराट से बेटी को छीनेगी सई

शो के नए  प्रोमो में आपने देखा कि कैसे विराट सई को सवि को देने से साफ मना कर देता है. वहीं सई भी हार नहीं मानती है, मंहिला मोर्चा के साथ आकर चव्हाण निवास में धरना करती है. सभी सई से कहते हैं कि अब कमिश्नर भी हमारे साथ हैं, कोई भी तुम्हारी बेटी को तुमसे दूर नहीं कर सकता.

सत्या पर बंदूक तानेगा विराट

खबर है कि आने वाले एपिसोड में सई और सत्या की शादी होगी. शादी को रोकने के लिए विराट के हर हद पार करेगा. अपने इस पागलपन के चक्कर में वह सत्या को मारने की कोशिश करेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ayeshaxworlds

हालांकि विराट की इस हरकत पर सई बौखला जाएगी और सत्या की जान को बचाएगी.

सत्या को पति बनाएगी सई

सत्या की जान बचाकर सई न केवल विराट की बेज्जती करेगी बल्कि उसकी आंखों के सामने ही सत्या के साथ सात फेरे भी लेगी. सई के इस कदम से विराट टूटकर बिखर जाएगा. वहीं दूसरी पत्रलेखा विराट को छोड़कर जाने वाली होगी, लेकिन सई और सत्या की शादी की बात सुनकर वह मूड बदल लेगी और फिर घर में रुक जाएगी.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary की बढ़ी मुश्किलें, एक्ट्रेस पर लगा चोरी करने का आरोप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़