Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सवि को लेकर मुंबई जाएगी सई, विराट ब्लैकमेलिंग का लेगा सहारा

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि सई सवि को लेकर मुंबई जाने के बारे में सोच रही है. वह इस काम में सत्या की मदद लेती है. वहीं विराट अभी भी सई को पाने के सपने देख रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 18, 2023, 01:24 PM IST
  • विराट का बढ़ता जा रहा है पागलपन
  • विनायक की फिर बिगड़ी तबियत
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सवि को लेकर मुंबई जाएगी सई, विराट ब्लैकमेलिंग का लेगा सहारा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. न केवल सई और विराट ने पत्रलेखा और विनायक का जीना भी मुश्किल कर दिया है. विराट जहां सई के प्यार में पागल हो गया है, तो वहीं सई उससे दूर भाग रही है. बीते दिन डॉक्टर सत्या सई को बताते हैं कि विनायक की तबीयत ठीक नहीं है. ऐसे में वह विनायक को देखने जाती है. तभी विराट आता है, लेकिन वह तब तक वहां से चली जाती है.

विनायक से मिला सई

'गुम है किसी के प्यार में' आपने देखा कि सई विराट को आजाद मैदान तो बुलाती है, लेकिन खुद विनायक से मिलने चव्हाण निवास जाती है. वहां पत्रलेखा उसे तंज कसती है, लेकिन सई बताती है कि वह खुद विराट के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती है. सई को देखकर विनायक खुश हो जाता है, साथ ही उससे वादा मांगता है कि वह उसके परिवार में सब ठीक कर देगी. सई भी विनायक से वादा कर देती है.

सई को ताना मारेगी अश्वनी

सई को कभी अपनी बेटी मानने वाली अश्वनी उसे घर तोड़ने वाली कहती है. विनायक से मिलने के बाद सई जाने लगती है, लेकिन अश्विनी उसे आवाज देकर रोक लेती है.  इस पर सई कहती है कि जब तक मैं इस घर में थी,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat(@ayeshaxdolls)

तब तक आप यही चाहती थीं कि मैं यहां से चली जाऊं. वहीं अश्विनी कहती है कि तुम मानो या ना मानो, लेकिन तुम्हारी वजह से विराट और पत्रलेखा का घर टूट रहा है. जिसे सुनकर सई हैरान रह जाती है.

बावला हुआ विराट

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट को एहसास होता है कि सई ने उसे पागल बना दिया. वह भागकर चव्हाण निवास जाता है, लेकिन तब तक सई वहां से चला जाती है. ऐसे में विनायक के पास जाता है और उससे सई के बारे में पूछता है. शो में जल्द ही आप देखेंगे कि विराट को कहीं से सवि मिल जाएगी और वह उसका इस्तेमाल कर सई से शादी करने की कोशिश करेगा.

इसे भी पढ़ें: Anupamaa spoiler: बरखा और माया का प्लान हुआ फ्लॉप, अनुपमा से मिलने उसके घर पहुंचा अनुज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़