Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई को गले लगाएगा विराट, पत्रलेखा का फिर टूटेगा दिल

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler:  टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में सई अपने खोए हुए बेटे विनायक का पता लगाने में लगी हुई है, लेकिन उसके हाथ निराशा लगती है. जिसके बाद वह विराट के गले लग जाती है और फूट-फूटकर रोती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 01:50 PM IST
  • विराट - सई आएंगे करीब
  • पाखी को आएगा गुस्सा
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई को गले लगाएगा विराट, पत्रलेखा का फिर टूटेगा दिल

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टारप्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है. सई और विराट की बेटे तक पहुंचने की कोशिशे फैंस को काफी एंटरटेन कर रही हैं. वहीं विराट और सई इश दौरान काफी करीब आ जाते है. पाखी ये सब देखती है और काफी दुखी होती है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे पाखी फिर से इनसिक्योर हो जाती है.

पत्रलेखा को मिलेगा ताना

स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही दिखाया जाएगा कि शिवानी के मां बनने की खबर सुनकर काकू दुखी हो जाती हैं. वह उसे ताना देती हैं कि तेरी उम्र विराट और मोहित के बच्चे खिलाने की है, बच्चे पैदा करने का नहीं. इस पर शिवानी भी भड़क जाती है और वह जवाब देती है, "जो बच्चा नहीं दे पा रही है उसके आगे-पीछे घूमती हो आप और जो असल में मां बनने वाली है, उसे ताना दे रही हैं." यह बात सुनकर पत्रलेखा टूट जाती है.

गुमराह करने की कोशिश करेगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' में विराट अपने परिवार को बचाने के लिए सारी हदें पार कर रहा है. वह सई से झूठ बोलता है कि विनायक मर चुका है और उसे सारे सच से दूर रखता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat_official_01 (@sairat_official_01)

शो में आगे दिखाया जाएगा कि विराट सई को गले लगाता है, जिसे देखकर पाखी को बहुत गुस्सा आता है, दूसरी ओर भवानी काकू सई को चव्हाण परिवार से दूर रहने के लिए कहती है.

सई के सामने रोएगा विराट

शो में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं. शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि विराट सई को गलत जानकारी देता है. वह कहता है कि विनायक हादसे में मर चुका है. सई रोते-रोते विराट के गले लग जाती है और कहती है कि अगर आपने उस दिन मुझे रोका होता तो हमारा विनायक आज जिंदा होता. विनायक को भी गलती का एहसास होता है और कहता है कि अगर मैंने तुम्हें उस दिन रोका होता तो आज तुम, मैं, सवि और विनायक एक परिवार होते. यह सब पाखी देख लेती है और सुन लेती है.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से गुपचुप रचाई शादी, कोर्ट मैरिज सर्टिफिकेट संग तस्वीर हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़