Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से गुपचुप रचाई शादी, कोर्ट मैरिज सर्टिफिकेट संग तस्वीर हुई वायरल

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से गुपचुप दूसरी शादी रचा ली है. कपल ने कोर्ट मैरिज की है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 01:32 PM IST
  • राखी सावंत ने आदिल से की शादी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से गुपचुप रचाई शादी, कोर्ट मैरिज सर्टिफिकेट संग तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल के बारे में दुनिया को बताया है तब से ही वो अक्सर आदिल के साथ ही नजर आती हैं. दोनों की जोड़ी बी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है. हाल में ही खबर सामने आ रही है कि राखी ने एक बार फिर शादी कर ली है और इस बार आदिल को अपना हमसफर बनाया है. 

राखी के बॉयफ्रेंड हैं आदिल

राखी और आदिल का रिश्ता लाइमलाइट में रहता है. सरेआम दोनों एक-दूसरे के लिए खुलकर प्यार लुटाते नजर आते हैं, पर अब राखी ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है. राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने सबकी की नजरों से छिपकर शादी कर ली है. कपल ने कोर्ट मैरिज की है. दोनों की कोर्ट मैरिज के बाद पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

कोर्ट मैरिज कर मिसेज आदिल बनीं राखी

सोशल मीडिया पर आदिल और राखी की कुछ फोटोज सामने आई हैं. इन फटोज में राखी ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है. वहीं आदिल अपने सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं.

उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी है. तस्वीर में दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट पकड़ा हुआ है. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी शादी के पैपर्स पर साइन करते हुई नजर आ रहे हैं. 

राखी का मां का चल रहा इलाज

बता दें हाल में एक्ट्रेस ने जानकारी दी थी कि उनकी मां कि गंभीर हालत बनी हुई है. राखी की मां को ब्रेन स्टोक आया. जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपनी अतरंगी हरकतों के चलते मीडिया में छाई रहती है.

ये भी पढ़ें- आपस में भि़ड़े अजित कुमार और थलपति विजय के फैंस, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़