GHKKPM Upcoming wist: ईशान लगाएगा सवि को फटकार, दिखाया जाएगा चिन्मय का बचपन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में चिन्मय के बचपन की झलक दिखाई जाएगी, जो काफी हैरान करने वाली होगी. वहीं गुड़ी पड़वा के सेलिब्रेशन के दौरान अक्का साहिब की बात रीवा और उसके परिवार के होश उड़ा देगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 11, 2024, 06:38 PM IST
    • सवि को पड़ेगी ईशान से डांट
    • रीवा भी देगी ईशान को गिफ्ट
GHKKPM Upcoming wist: ईशान लगाएगा सवि को फटकार, दिखाया जाएगा चिन्मय का बचपन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट किया जा रहा है. अक्का साहिब पहले सोचेगी कि वो रीवा से ईशान के लिए गुड़ी बंधवाएंगी, लेकिन अस्मिता उसे समझाती है कि ये करना अपशकुन हो सकता है, क्योंकि सवि ईशान की पत्नी है. इस बात से सुरेखा डर जाएगी. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्का साहिब, सवि से गुड़ी बांधने के लिए कहेंगी. इस बात से रीवा और उसका परिवार हैरान रह जाएगा. ईशान और सवि भी इस बात से दंग रह जाएंगे.

रीवा का परिवार होगा हैरान

11 अप्रैल के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि ईशान के साथ गुड़ी लगाने के बाद सवि उसे नव वर्ष की शुभकामनाएं देगी. अक्का साहिब, राव साहेब को गिफ्ट देगी. वहीं, अस्मिता गुड़ी पड़वा की बधाई देते हुए निशिकांत को गिफ्ट देगी. ऐसे में रीवा की मां भी उससे कहेगी कि वो ईशान को गिफ्ट दे दे, लेकिन रीवा गुस्से में मना कर देगी. अक्का साहिब भी रीवा से गिफ्ट देने के लिए कहेगी. ऐसे में अक्का साहिब की बात सुन सवि हैरान हो जाएगी. रीवा को भी ईशान को गिफ्ट देते हुए अजीब महसूस होगा.

रीवा का गिफ्ट देख चिढ़ेगी सवि

वह ईशान को डायमंड जड़ा हुआ पेन गिफ्ट कर देगी. सभी रीवा के गिफ्ट की तारीफ करते हुए इसे क्लासी बताएंगे. हालांकि, सवि का चेहरा उतर जाएगा. ऐसे में वह ईशान को गिफ्ट दिए बिना ही अपने कमरे में आ जाएगी और टेबल पर अपना गिफ्ट रख देगी.

चिन्मय का बचपन दिखेगा

दूसरी ओर शिखा को चिन्मय की याद आएगी और उसकी आंखें नम हो जाएगी. इसके बाद चिन्मय का फ्लैशबैक दिखाया जाएगा. वह बचपन में बहुत जिद्दी और बिगड़ैल दिखेगा, वह बचपन से ही ईशान से चिड़ता होगा. यशवंत उसे बचपन में बहुत पीटता होगा. निशिकांत आमरस पूड़ी की तारीफ करेगा. ईशान भी कहेगा कि अक्का साहिब ने बहुत स्वादिष्ट आमरस बनाए है. अस्मिता बताएगी कि सवि ने बनाया है. यह सुनकर सभी हैरान हो जाएंगे.

सवि को डांटेगा ईशान

ईशान कॉलेज जाने की बात करेगा. इस दौरान वह सबके सामने सवि को ताना देगा कि आमरस बनाने में पढ़ाई भूल ही गई है. इसके बाद वह सवि का लाया हुआ गिफ्ट देखेगा तो उसे सवि पर और गुस्सा आएगा. वह सवि से उसके पेपर्स के बारे में पूछेगा. सवि उसे बताएगी कि अभी एक नहीं हुआ है, ऐसे में वह सवि को डांटेगा. ईशान उसे याद दिलाएगा कि वो पढ़ाई करने के लिए यहां आई है. इस दौरार ईशान को कॉल आएगा और वह परेशान होकर कहीं भागता हुआ चला जाएगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुज को सबके सामने प्रपोज करेगी श्रुति, आध्या की बातों से टूट जाएगी अनुपमा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़