GHKKPM Upcoming Twist: ईशान के लिए चिन्मय को थप्पड़ जड़ेगी सवि, यशवंत पर भड़केगी अक्का साहिब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 12th April Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान आखिरकार चिन्मय से मिलेगा, लेकिन इस दौरान दोनों का झगड़ा होगा और इस सवि आकर चिन्मय को एक के बाद एक थप्पड़ मारने लगेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 12, 2024, 06:19 PM IST
    • भोसले परिवार में मचेगा हंगामा
    • रीवा करेगी ईशान की टेक केयर
GHKKPM Upcoming Twist: ईशान के लिए चिन्मय को थप्पड़ जड़ेगी सवि, यशवंत पर भड़केगी अक्का साहिब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 12th April Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि ईशान पढ़ाई पर ध्यान न देने के लिए सवि को डांटते हैं. इसी दौरान उसे उसके दोस्त प्रतीक का कॉल आता है और वह तेजी से कहीं भाग जाता है. सवि उसके लिए परेशान होती है वो भी ईशान के पीछे-पीछे जाती है. अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान आखिरकार चिन्मय को देख लेगा और दोनों के बीच सड़क पर ही लड़ाई होने लगेगी. वह ईशान को बीच सड़क ही मारने लगता है, सवि यह सब देखकर हैरान होती है.

सवि जड़ेगी चिन्मय को थप्पड़

ईशान उसे चलने के लिए कहता है, लेकिन चिन्मय उसे धक्का देगा. हालांकि, ईशान पलटकर उस पर हाथ नहीं उठाएगा. सवि से देखा नहीं जाएगा और वह चिन्मय से भीड़ जाती है. वह आकर चिन्मय को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारेगी. इसके बाद वह गुस्से में सवि का हाथ पकड़ लेगा और कहेगा कि अगर अब बीच में आई तो उसका भी हाथ उठ जाएगा. सवि इसके बाद फिर चिन्मय को मारेगी, लेकिन इस बार चिन्मय भी उस पर हाथ उठाने की कोशिश करेगा, तभी ईशान बीच में आकर उसका हाथ पकड़ लेगा.

सवि को डांटेगा ईशान

ईशान, सवि को डांटते हुए कहेगा कि उसकी हिम्मत कैसे दो भाईयों के बीच आने की. सवि यह सुनकर हैरान हो जाएगी. ईशान बताएगा कि वो उसके चिन्मय दादा है. ऐसे में चिन्मय कहेगा कि दादा मत बोल. ईशान फिर उससे घर चलने की मिन्नतें करेंगा, लेकिन चिन्मय उसे झिड़क कर अपने रास्ते चला जाएगा. इसके बाद ईशान घर आएगा और पूरे परिवार को सारी बात बताएगा. अक्का साहिब भावुक हो जाएंगी और कहेगी कि वो उससे मिलना चाहती हैं.

राव साहब जानते हैं सच

अस्मिता पूछेगी कि चिन्मय घर क्यों नहीं आया? ईशान यही सवाल राव साहिब से करेगा. वह शिखा से पूछेंगे तो वो झूठ बोल देगी कि उसकी चिन्मय से बात तक नहीं होती. इसके बाद राव साहिब बताएंगे कि चिन्मय इस घर में कदम भी नहीं रखेगा. वह बताएंगे कि उन्हें पहले से ही पता कि चिन्मय पुणे में है. इस बार पर अक्का साहिब और राव साहिब का झगड़ा हो जाएगा. यशव, सुरेखा को समझाने की कोशिश करेगा कि चिन्मय के मन में सिर्फ नफरत है और वो बदतमीज है.

रीवा रखेगी ईशान का ध्यान

यशवंत अपनी बात साबित करने के लिए  चिन्मय को कॉल करेगा, लेकिन वो फोन नहीं उठाएगा. दूसरी ओर ईशान फिर से सवि को डांटेगा कि वह अपना कॉलेज और पढ़ाई छोड़कर वहां क्या करने आई थी. सवि उसे बताएगी कि उसे उसकी चिंता हो रही थी. ईशान सवि से कहेगा कि उसे उसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है और वह इस मामले से दूर रहे. इसी दौरान रीवा वहां आ जाएगी और वह ईशान का ध्यान रखने लगेगी. सवि उन दोनों को देखती रह जाएगी.

ये भी पढ़ें- Kanguva: सामने आया सूर्या का दिल दहला देने वाला वीडियो, बॉबी देओल के अंदाज ने किए रौंगटे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़