GHKKPM Upcoming Twist: चिन्मय रखेगा यशवंत के सामने ऐसी शर्त, शिखा का खुलासा करेगा सवि को परेशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्का साहिब अपने बेटे चिन्मय से कॉल पर बात करेगी और उसे घर लौटने के लिए कहेगी. ऐसे में वह अपने पिता यशवंत के सामने एक बड़ी शर्त रख देगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 13, 2024, 06:12 PM IST
    • चिन्मय की शर्त पर भड़केगी यशवंत
    • बेटे के लिए उमड़ेगा सुरेखा का प्यार
GHKKPM Upcoming Twist: चिन्मय रखेगा यशवंत के सामने ऐसी शर्त, शिखा का खुलासा करेगा सवि को परेशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों अक्का साहिब और यशवंत के बेटे चिन्मय का ट्रैक दिखाया जा रहा है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि ईशान आखिरकार चिन्मय से मिलता है और उसे घर लाने की कोशिश करता है. इस दौरान दोनों की काफी लड़ाई भी होती है. इसके बाद वह घर जाकर सभी को बताता है कि चिन्मय पुणे में ही है. ऐसे में सबको पता चलता है कि यशवंत पहले से ही यह बात जानता है. इस बात पर अक्का साहिब काफी नाराज होती हैं.

चिन्मय की हकीकत सामने लाएगा यशवंत

शनिवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि राव साहिब पूरे परिवार को यह साबित करने के लिए कि चिन्मय कितना बदतमीज है, वो उसे कॉल करते हैं. अक्का साहिब दोनों की बातें सुनती हैं. चिन्मय कॉल पर बताता है कि उसने ईशान को मारा. हालांकि, चिन्मय की आवाज सुन अक्का साहिब की ममता उमड़ आती है. वह कहती हैं कि तुझे मेरी याद नहीं आती? घर आ जा बेटा. ऐसे में चिन्मय उससे कहते हैं कि वो घर आने के लिए तैयार है, लेकिन उसकी एक शर्त है.

चिन्मय बताएगा शर्त 

चिन्मय अपनी शर्त बताते हुए अक्का साहिब से कहेगा कि आप पहले अपने साहेब से कहिए कि वो जमीन मेरी है और मुझे मेरी जमीन को बेचना है. इस बात पर राव साहिब भड़क जाएंगे और सुरेखा से फोन छीनकर चिन्मय पर चिल्लाते हुए कहेंगे कि वो जमनी मैं कभी तुम्हें बेचने नहीं दूंगा. वहीं, चिन्मय भी गुस्से में कहेगा कि इस जमीन को उसके आजोबा ने उसके नाम किया था तो राव साहिब बस इस पर खुद को केयर टेकर ही समझिए. चिन्मय कहेगा कि इस जमीन पर मेरा हक है और मैं इसे छीनकर रहूंगा.

शिखा करेगी खुलासा

दूसरी ओर रात के समय शिखा चोरी-छिपे घर आती है, लेकिन सवि उसे पकड़ लेगी. शिखा उसे देखते ही गले लगा लेगी और रोने लगेगी. वह सवि को बताएगी कि वो चिन्मय से मिलने गई थी. शिखा कहेगी कि चिन्मय उससे तलाक लेना चाहता है. वह उसे तलाक के पेपर्स पर साइन कर के लिए जोर दे रहा है. शिखा कहेगी कि वो अपनी शादी नहीं तोड़ना चाहती. सवि भी उसकी बातें सुनकर परेशान हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- आंखों के सामने खत्म हो गया पूरा परिवार, सालों बाद कमल सदाना ने याद किया वो दिल दहला देने वाला दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़