Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: परिवार की मौत से टूट गई सवि, ईशान बचाएगा जान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि परिवार की मौत ने सवि को भीतर से तोड़ दिया है. ऐसे ईशान किसी भी मोड़ पर उसका साथ नहीं छोड़ता. वहीं, वह उसकी जान भी बचाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2024, 06:20 PM IST
    • सवि को डूबने से बचाएगा ईशान
    • सवि ने किया परिवार का संस्कार
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: परिवार की मौत से टूट गई सवि, ईशान बचाएगा जान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि अपने पूरे परिवार की मौत के बाद सदमे में आ जाती है. ऐसे में ईशान उसे संभालने की कोशिश करता है. सवि के परिवार में सिर्फ उसकी बहन हरिणी की सांसे ही चल रही हैं, लेकिन उसकी हालत भी नाजुक है. वहीं, सवि को अब तक यह भी नहीं पता चल पाता कि उसकी परिवार को समृद्ध ने ईशान के कारण मार दिया. हालांकि, ईशान ने कई बार उसे बताने की कोशिश की, लेकिन हर बार वो नाकामयाब ही होता रहा.

ईशान देगा सवि का साथ

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि खुद ही परिवार के सदस्यों का संस्कार करने जाती है, तो लोग ऐतराज जातते हैं. हालांकि, ईशान सबका विरोध करता है और सवि का साथ देते हुए उससे अंतिम संस्कार करवाता है. इसके बाद पंडित जी उसे अस्थियां देते हुए इन्हें गंगा जी में विसर्जित करने के लिए कहते हैं. सवि को यहां खुद का ही होश नहीं होता, लेकिन इसके बावजूद वह एक-एक करके पूरे परिवार की अस्तियां पानी में विसर्जित कर देती है.

सवि की जान बचाएगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि सवि को पानी ही में अपने परिवार के सदस्यों का चेहरा नजर आने लगता है. वह उनके पीछे-पीछे पानी में जाने लगती है और बहुत आगे तक पानी के अंदर चली जाती है. इसके बाद वह डूबने लगती है, तभी ईशान की नजर सवि पर पड़ती है और वह उसकी जान बचाने के लिए पानी में कूद जाता है. इसके बाद वह सवि को पानी से निकालकर उसे सीपीआर देने लगता है. ईशान को सवि के लिए इस तरह देख रीवा भी हैरान हो जाती है.

सवि से शादी करेगा ईशान

दूसरी ओर खबर आ रही है कि सवि की हालत देख ईशान मजबूरी में सवि से शादी कर लेगा. ईशान को भीतर से यह गम खाए जा रहा है कि सवि के परिवार का जिम्मेदार वह खुद ही है. अपनी इसी गलती को सुधारने के लिए वह सवि से शादी कर लेगा. ईशान के इस फैसले से भोसले परिवार में हंगामा मचने वाला है.

ये भी पढ़ें- Joram In Oscar Library: ऑस्कर लाइब्रेरी में पहुंची मनोज बाजपेयी की 'जोरम', खुद शेयर की खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़