Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या चली जाएगी ईशान की आंखों की रोशनी? सवि को धमकाएगी यशवंत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि डॉक्टर्स बताएंगे कि एक्सीडेंट की वजह से ईशान की आंखों की रोशनी जा सकती है. ऐसे में पूरा भोसले परिवार सवि पर बुरी तरह से भड़क पड़ा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 07:31 PM IST
    • सवि पर फिर भड़ेगा भोसले परिवार
    • ईशान के एक्सीडेंट ने बढ़ाई परेशानी
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या चली जाएगी ईशान की आंखों की रोशनी? सवि को धमकाएगी यशवंत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि भोसले परिवार में झगड़ा और सवि से बहस के बाद ईशान गुस्से में घर से बाहर निकल जाएगा. सवि और रीवा भी उसके पीछे-पीछे जाती हैं, लेकिन रास्ते में ईशान की कार एक ट्रक से टकरा जाती है और उसका भयानक एक्सीडेंट होता है. इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां डॉक्टर्स बताते हैं कि ईशान की आंखों की रोशनी जाने का खतरा है. ऐसे में सवि की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं, वहीं, कहानी दिलचस्प भी होती जा रही है.

सवि को कोसेगी अक्का साहिब

शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान की हालत गंभीर देखते हुए यशवंत, सवि पर भड़क पड़ेगा और कहेगी कि उसके बेटे से दूर हो रहे. दूसरी ओर ईशान का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा होगा. अक्का साहिब को जैसे ही उसके बारे पता चलेगा तो वह डर जाएंगी और सवि को कोसना शुरू कर देंगी.

सवि देगी खुद को दोष

उधर, सवि, ईशान की इस हालत के लिए खुद को जिम्मेदार मानेगी और ईशान के लिए परेशान होकर रोने लगेगी. इसके बाद डॉक्टर्स ईशान को ऑपरेशन के लिए ले जाएंगे. पूरा भोसले परिवार भी ईशान के साथ उसके पीछे-पीछे चलेगा. सवि सबसे पीछे चल रही होगी,  लेकन तभी यशवंत, सवि का हाथ पकड़कर पीछे की तरफ खींच लेगा.

सवि पर भड़केगा यशवंत

यशवंत, सवि पार्टी वाली बात और ईशान के एक्सीडेंट को लेकर सवि पर भड़कते हुए उससे कहेगा कि पार्टी में जो कुछ भी हुआ उसके लिए वो शायद उसे माफ कर सकता है, लेकिन अगर ईशान को कुछ वह सवि की जिंदगी बर्बाद कर देगा. इसलिए उसके बेटे से बिल्कुल दूरियां बना ले. वहीं, अब प्रोमो में दिखाया जाएगा कि ईशान ठीक होकर घर लौट आएगा. दूसरी ओर रीवा अपना सामान पैक करेगी और भोसले हाउस छोड़ने का फैसला कर लेगी.

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रिहाना ने चार्ज किए करोड़ों रुपये, फीस जान उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़