Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की मां ईशान को बताएगी सच, मंदार के निशाने पर आएगी सवि

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रीवा की मां गुस्से में ईशान को कॉल करके खूब सुनाएगी. ऐसे में वह उसे यह भी बता देगी कि रीवा को उसे छोड़कर क्यों जाना पड़ा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 07:43 PM IST
    • रामटेक में होगा सवि का स्वागत
    • ईशान के सामने आएगा पूरा सच
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की मां ईशान को बताएगी सच, मंदार के निशाने पर आएगी सवि

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि शांतनु ईशान को बताता है कि सवि को उनके बचपन की कहानी ईशा ने नहीं, बल्कि उसी ने बताई थी. शांतनु उसे और भी बातें बताने वाला होता, लेकिन तब तक अक्का साहिब वहां आ जाती हैं. दूसरी ओर सवि ईशा से माफी मांगती है तो ईशा उसे गले लगा लेती है. सवि कहती है कि ईशान सर इतने बड़े हैं फिर वह सच को देख ही नहीं पा रहे हैं. वहीं, समृद्ध भी सवि से बदला लेने का प्लान बनाएगा. ऐसे में आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.

शांतनु पर भड़केगी अक्का साहिब और यशवंत

शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शांतनु ईशान के सामने भोसले परिवार का सच लाने की कोशिश करेगा, लेकिन अक्का साहिब तभी वहां आती हैं और बहस करने लगती है. यशवंत भी वहां आता है और शांतनु को ही सुनाना शुरू कर देगा. शांतनु ईशान से कहेगा कि उसे और ईशा को लंदन बुलाया गया है. पहले उनका इंटरव्यू किया जाएगा. वह अगर ऐसे में ईशान उनके साथ रहेगा तो उन्हें अच्छा लगेगा. हालांकि, यशवंत कहेगा कि वो ये नहीं होने देगा. ईशान भी कहेगा कि वो वही करेगा जो राव साहब कहेंगे.

ईशा से ईशान की बुराई करेगी सवि

दूसरी ओर सवि ईशा से मिलने जाएगी. वह कहेगी कि ईशान सर के साथ कुछ परेशानी है उन्होंने सच सामने होते हुए भी मुंह फेर लिया है. ईशा फिर दुखी हो जाएगी. सवि उसका मूड ठीक करने के लिए बताएगी कि बड़ी आजी ने उसे सम्मानित करने के लिए रामटेक बुलाया है. सवि रामटेक पहुंचेगी तो अश्विनी और भवान सभी उसे देखकर खुश होंगे. वहीं, निनाद उसे पहचानने से इंकार कर देगा, ऐसे में सभी डर जाएंगे, लेकिन वो कहेगा कि वो तो मजाक कर रहा था. भवानी सवि को कैंडी फ्लॉस खिलाएगी, ऐसे में उसे सई की याद आ जाएगी.

सवि को मारने की होगी साजिश

सवि का सम्मान समारोह चल रहा होगा, तभी वहां समृद्ध और उसका पिता पहुंच जाएंगे. समृद्ध का पिता सवि पर बंदूक से निशाना लगाएगा, लेकिन सवि उसे मारने से मना कर देगा. वह कहेगा कि वो सवि को इतनी आसान मौत नहीं देना चाहत, वह उसको इतना तड़पाना चाहता है कि वह खुद अपने लिए मौत मांगे.

रीवा की मां करेगी खुलासा

उधर, रीवा की मां ईशान को कॉल करके फटकार लगाएगी. वह उसे खरी-खोटी सुनाते हुए कहेगी कि उसके कारण रीवा ने अमेरिका यूनिवर्सिटी का ऑफर ठुकरा दिया है. अब तो उसे खुशी मिल गई होगी. ईशान उससे कहेगा कि रीवा पहले भी उसे छोड़कर गई थी और अब फिर से वो जा सकती है. रीवा की मां ईशान को बताएगी कि वो अपनी मर्जी से उसको छोड़कर वहीं गई थी, बल्कि उसने रीवा को आत्महत्या करने की धमकी दी थी. यह बात सुनकर ईशान दंग रह जाएगा.

ये भी पढ़ें- Salaar Twitter Review: इस वीकेंड प्रभास की सालार देखने का कर रहे हैं प्लान? फिल्म देखने से पहले जान लीजिए क्या है दर्शकों की राय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़