Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की मां बढ़ाएगी सवि की मुश्किलें, पार्टी में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रिसेप्शन पार्टी में रीवा की मां खूब हंगामा खड़ा कर देगी. वह सवि की नौकरी का सच पूरे परिवार को बता देगी. वहीं, सवि भी अपना सच स्वीकार कर लेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 06:33 PM IST
    • शो होगा जबरदस्त हंगामा
    • ईशान के भी उड़ेंगे होश
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की मां बढ़ाएगी सवि की मुश्किलें, पार्टी में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम हैं किसी के प्यार में' की पिछली कहानी में हमने देखा कि सवि और ईशान के लिए भोसले हाउस में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया है, जिसमें शहर के कई बड़े-बड़े लोग पहुंचे हैं. वहीं, रीवा भी अपने परिवार के साथ इस पार्टी में शरीक होती है, लेकिन सवि और ईशान को देखकर उसे बहुत दुख होता है. ऐसे में यशवंत और अक्का साहिब सब मेहमानों के सामने सवि पर खूब प्यार लुटाने का ड्रामा भी करते हैं. हालांकि, रीवा की मां सबके सामने यशवंत को झूठा साबित कर सवि का सच सामने लाएगी.

यशवंत को झूठा साबित करेगी रीवा की मां

बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि यशवंत अपने सभी मेहमानों को बताएगा कि सवि एक बड़े परिवार से है और उसके पास बहुत प्रॉपर्टी है. हालांकि, इस दौरान रीवा की मां स्वाति को एक वीडियो मिल जाएगा, जिसमें सवि कैफे में काम करती हुई नजर आ रही होगी. ऐसे में वह सबके सामने राव साहिब को टोकेगी और कहेगी कि वह झूठ बोल रहे हैं और सवि किसी रईस परिवार से नहीं है, बल्कि वो एक कैफे में नौकरी करती है. इस बात से सवि घबरा जाएगी. वहीं, हर किसी के होश उड़ जाएंगे.

रीवा मां खड़ा करेगी बवाल

राव साहिब और अक्का साहिब की स्वाति से बहस होने लगेगी. वह कहेंगे कि उनकी बहू किसी कैफे में काम कर ही नहीं सकती. वहीं, स्वाति कहेगी कि उसकी बेटी ईशान के काबिल थी, लेकिन उसकी शादी तोड़ दी गई. इस बहस के बीच स्वाति कहेगी कि उसके पास सबूत है कि वो झूठ नहीं बोल रही. हालांकि, वह सबूत के लिए जिस आदमी को बुलाएगी वह अपनी बात से मुकर जाएगा और कहेगा कि उसे नहीं पता कि सवि किसी कैफे में काम करती है या नहीं और न ही उसे किसी वीडियो के बारे में जानकारी है.

सवि बताएगी अपना सच

रिसेप्शन पार्टी में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. वहीं, अक्का साहिब, सवि से कहेंगी कि वो खुद ही सबको सच बता दे कि वो कैफे में काम नहीं करती. हालांकि, सवि अपना सच स्वीकार करते हुए सबको बता देगी कि वो कैफे में नौकरी करती है. उसकी बात सुनकर ईशान, अक्का साहिब, राव साहिब और परिवार के सभी लोगों के उड़ जाएंगे. इसके बाद यशवंत से सवाल किया जाता है कि सवि क्यों कॉलेज की फीस भरने के लिए कैफे में काम कर रही है? हालांकि, यशवंत बहुत स्मार्टली जवाब देता है कि वह अपने किसी स्टूडेंट में भेदभाव नहीं करता और इसीलिए सवि से भी फीस ली जा रही है.

सवि देगी सवालों के जवाब

दूसरी ओर निशिकांत बात को टालने की कोशिश करेगा. पार्टी में आए मिनिस्टर सवाल करते हैं कि इतने बडे़ घर की बहू फीस के लिए काम क्यों कर रही है? वहीं, एक रिपोर्टर पूछती है कि क्या भोसले परिवार सवि की पढ़ाई रोक रहा है? हालांकि, ईशान भोसले परिवार का साथ देते हुए कहती है कि कोई उसकी पढ़ाई नहीं बंद करवा रहा, बल्कि ईशान ने तो उसे फीस भरने के लिए चेक भी दिया था, लेकिन वो अपनी फीस खुद के दम पर भरना चाहती है और इसीलिए वह कैफे में नौकरी कर रही है.

ईशान और अक्का साहिब को ताना मारेगी स्वाति

सवि कहेगी कि यह नौकरी उसके लिए परफेक्ट है, क्योंकि इसके साथ-साथ वह अपनी पढ़ाई भी कर सकती है. रिपोर्टर उससे पूछेगी कि उसने यह बात अपने परिवार से क्यों छिपाई. ऐसे में यशवंत गुस्से में सभी मेहमानों को जाने के लिए कह देगा. वहीं, स्वाति जाते-जाते ईशान को ताना मारते हुए कहेगी कि वो ऐसी ही लड़की डिजर्व करता है जो उसके परिवार की इज्जत की परवाह ही नहीं करती, साथ ही वह अक्का साहिब को कहेगी कि उसे ऐसी ही गरीब परिवार की बहू मिलनी चाहिए थी.

ये भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री पर फूटा शाहिद कपूर का गुस्सा, बोले- 'आउटसाइडर्स को बुली करता है बॉलीवुड कैम्प'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़