Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: ईशान-सवि पर गोली चलाएगा गुंडा, रीवा को मनाने जाएगी अक्का साहिब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्का साहिब, रीवा को ईशान की जिंदगी में लाने की एक बार फिर से कोशिश करेगी. वहीं, ईशान, सवि को ढूंढने के लिए निकल पड़ेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 08:15 PM IST
    • सवि के लिए गुंडों से लड़ेगा ईशान
    • रीवा को मनाएगी अक्का साहिब
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: ईशान-सवि पर गोली चलाएगा गुंडा, रीवा को मनाने जाएगी अक्का साहिब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में फुलऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है. जहां एक सवि और ईशान फिर से गुंडों के बीच घिरे नजर आएंगे. वहीं, निशिकांत को अक्का साहिब और यशवंत से डांट पड़ेगी. दूसरी ओर अक्का साहिब फिर से रीवा के घर जाएगी और उससे ईशान की जिंदगी में लौटने के लिए कहेगी. ऐसे में कहानी बहुत मजेदार होने वाली है.

सवि को ढूंढेगा ईशान

30 जनवरी, मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान, सवि को ढूंढने के लिए निकला है. उसे एक डंडा दिखेगा जिस पर खून लगा होगा. ईशान यह सोचकर डर जाएगा कि कहीं वो सवि का खून न हो और उसे कुछ हो न गया हो. हालांकि, थोड़ी देर बाद उसे सवि मिल जाएगा. ईशान और सवि आपस में बात ही कर रहे होंगे कि तभी वहां एक गुंडा आ जाएगा और उन दोनों पर बंदूक तान देगा. ईशान उससे कहेगा कि वो उनसे रुपया, पैसा, फोन जो लेना है ले सकता है, लेकिन उन्हें जाने दे.

ईशान-सवि पर गोली चलाएगा गुंडा

गुंडा ईशान की बात नहीं मानेगा. ऐसे में वह अपनी जान बचाने के लिए गुंडे को पत्थर मार देगा. ऐसे में गुस्से में गुंडा उन पर गोली चला देगा. दूसरी ओर निशिकांत, अक्का साहिब और यशवंत को बताएगा कि समृद्ध जेल से बाहर आ गया है. वहीं, ईशान, सवि को बचाने के लिए गया है. इसके बाद निशिकांत उन्हें गुंडे भेजने वाली भी बता देगा. अक्का साहिब उसे डांटते हुए कहेगी कि अगर ईशान को सवि की किडनैपिंग की बात पता चली तो अनर्थ हो जाएगा. वह कहेगी वो सवि को मरवाना नहीं चाहती.

रीवा को मनाएगी अक्का साहिब

दूसरी ओर अक्का साहिब, रीवा को मनाने के लिए उसके घर जाएगी. वह कहेगी कि ईशान और सवि की शादी बस एक दुर्घटना है. वह ईशान की जिंदगी में लौट आए. ऐसे में रीवा की मां, अक्का साहिब पर गुस्सा उतारते हुए खूब खरी-खोटी सुनाएगी. उधर, ईशान और सवि बेहोश हो जाएंगे. गुंडे आपस में बात करते हुए उन्हें खत्म करने की बात करेंगे. तभी उन्हें शुक्लाजी की आवाज सुनाई देगी और वह डर जाएंगे.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी के एथनिक लुक पर टिकी नजरें, देसी अदाओं ने किया फैंस को मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़