GHKKPM Spoiler: ईशान को हुआ प्यार का एहसास, अक्का साहेब की 1 कसम से बर्बाद होगी 3 जिंदगियां

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 31 May Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' देखने को मिलेगा कि ईशान को एहसास हो जाता है कि वह रीवा से नहीं बल्कि सवि से प्यार करता है, लेकिन अक्का साहेब ईशान को रीवा से शादी करने के लिए अपनी कसम दे देती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2024, 07:57 PM IST
  • रीवा नहीं सवि से प्यार करता है ईशान
  • क्या ईशान रीवा से करेगा शादी
GHKKPM Spoiler: ईशान को हुआ प्यार का एहसास, अक्का साहेब की 1 कसम से बर्बाद होगी 3 जिंदगियां

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 31 May Episode Spoiler: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो में रीवा और ईशान की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. ईशा को एहसास हो गया है कि वह रीवा को नहीं बल्कि सवि को प्यार करता है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

ईशान को हुआ प्यार का एहसास 
ईशान को एहसास हो गया है कि वह रीवा से नहीं बल्कि सवि से प्यार करता है, लेकिन ईशान ये बात अपने परिवार को नहीं बता पाएगा. ईशा रूम में जाकर रीवा को सच बताता है. ईशान रीवा को बोलता है कि रीवा में तुमसे शादी नहीं कर सकता हूं, मुझे सवि से प्यार हो गया है. ये सच जानने के बाद मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता. 

रीवा नहीं अक्का साहेब ने सुन ली बात 
कमरे में रीवा नहीं बल्कि अक्का साहेब होती है. ऐसे में रीवा नहीं बल्कि अक्का साहेब ने बात सुन ली है. अक्का साहेब ईशान पर गुस्सा करती है और बोलती है कि तुम सवि से शादी नहीं कर सकते हैं. अक्का साहेब बोलती है कि तुम पहले भी रीवा के साथ ऐसा कर चुका है. ऐसे में क्या वह दोबारा इस सदमे को झेल पाएगी. अक्का साहेब ईशान को बोलती है कि तु रीवा का साथ मत छोड़.  अक्का साहेब बोलती है कि तु शादी रीवा से ही करेगा. ऐसे में अक्का साहेब ने ईशान को अपनी कसम दे दी है. 

रीवा के पिता ने दी धमकी 
रीवा के पिता ईशान को धमकी देंगे कि इस बार मेरी बेटी को दुख मत पहुंचाना. रीवा के पिता काफी पावरफुल है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि ईशान अपने परिवार की वजह से रीवा से शादी करने के लिए मजबूर हो जाएगा या फिर सारी दीवार तोड़ सवि से शादी करेगा. यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. 

ये भी पढ़ें- Mr & Mrs Mahi Audience Review: क्या आप भी देखने जा रहे हैं जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म? पढ़ ले दर्शकों की राय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़